अलग हुआ बॉलीवुड इंडस्ट्री का यह मशहूर कपल, छोड़ा घर!
अलग हुआ बॉलीवुड इंडस्ट्री का यह मशहूर कपल, छोड़ा घर!
Share:

बॉलीवुड में अपनी अदाकारी के अलावा अपनी अदाओं से सभी का दिल जीत लेने वाली सुष्मिता सेन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। आए दिन सुष्मिता सेन के रिलेशनशिप को लेकर बड़ी-बड़ी खबरें सामने आती रहती हैं। अब एक बार फिर से एक नयी खबर सामने आई है जो चौकाने वाली है। वैसे इस खबर को पढ़कर सुष्मिता के फैंस का दिल टूट सकता है। जी दरअसल इस समय यह चर्चा है कि एक्ट्रेस ने अपने मॉडल बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से ब्रेकअप कर लिया है। जी हाँ, सुनकर आपको यकीन तो नहीं हो रहा होगा लेकिन यह सच है। इस कपल से जुड़े एक सूत्र ने जानकारी दी है कि सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल का ब्रेकअप हो चुका है।

दोनों ने सारे रिश्ते खत्म कर लिए हैं। केवल यही नहीं बल्कि यहां तक बताया गया है कि रोहमन एक्ट्रेस का घर छोड़ चुके हैं। आप सभी को बता दें कि रोहमन फिलहाल अपने दोस्त के घर पर रह रहे हैं। वैसे इस खबर में कितनी सच्चाई है ये तो रोहमन और सुष्मिता ही बता सकते हैं लेकिन फिलहाल इस खबर को सुनकर दोनों के फैंस दुखी हैं। सुष्मिता और रोहमन बॉलीवुड के मोस्ट एडोरेबल कपल्स में गिने जाते हैं। जी हाँ और इन दोनों की जोड़ी और उनकी केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आती है।

आए दिन सुष्मिता और रोहमन सोशल मीडिया पर प्यार का इजहार करते हैं। दोनों के कई रोमांटिक फोटोज दोनों शेयर करते रहते हैं। बीते दिनों रोहमन से एक इंटरव्यू में सुष्मिता संग शादी को लेकर सवाल पूछा गया था। तब रोहमन ने कहा था- 'सुष्मिता, उसकी बेटियां हम पहले से ही एक परिवार हैं। कभी मैं बच्चों के लिए पिता की तरह होता हूं तो कभी दोस्त की तरह। एक समय पर हम लड़ते भी हैं। हम किसी दूसरी नॉर्मल फैमिली की तरह हैं। हमें इसमें मजा आता है। जब हम शादी करेंगे तो छुपाएंगे नहीं।'

ED की पूछताछ के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन ने शेयर किया पहला पोस्ट

अपनी इस गंदी आदत से परेशान हैं सनी लियोनी, कहा- 'शर्मिंदगी झेलनी पड़ी'

बुरी फंसी अभिनेत्रियां! जैकलीन-नोरा को मिले गिफ्ट सीज करेगी ED

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -