अपनी इस गंदी आदत से परेशान हैं सनी लियोनी, कहा- 'शर्मिंदगी झेलनी पड़ी'

सनी लियोनी एक बेहतरीन अदाकारा हैं और अपने काम से सभी का दिल जीत रहीं हैं। सनी ने कई बड़े-बड़े स्टार्स संग काम किया है और सनी लियोनी की सोशल मीडिया पर एक अच्छी खासी प्रशंसकों की लिस्ट है। उनके फैंस की लिस्ट हर मौके पर उनको सपोर्ट करती हैं। वैसे सनी लियोनी बहुत चुलबुली हैं, लेकिन अपनी एक आदत को लेकर वो काफी परेशान हैं। इसके बारे में उन्होंने करीना कपूर के शो ‘व्हाट वूमेन वांट्स’ में खुलासा किया। जी दरअसल सनी ने हाल ही में करीना कपूर खान के सामने अपना दर्द बयां करते हुए अपनी गंदी आदत के बारे में खुलासा किया। इसी के साथ उन्होंने कहा कि अपनी एक आदत की वजह से उन्हें कई बार शर्मिंदगी झेलनी पड़ी है।

जी दरअसल करीना कपूर खान ने अपने शो व्हाट वूमेन वॉन्ट में जब सनी लियोनी अतिथि बनकर पहुंचीं थीं तो उनसे पूछा था कि 'कोई ऐसी चीज है जो उन्होंने अपनी जिंदगी में कभी नहीं की। लेकिन उन्हें लगता है उन्हें ये करना चाहिए था।' इस सवाल का जवाब देते हुए सनी ने कहा, 'वो अपनी असल जिंदगी में बहुत ही इंट्रोवर्ट है और सोशली ज्यादा एक्टिव नहीं हैं।' उन्होंने कहा, ‘एक चीज थी जो मुझे बहुत ही शुरुआत में कर लेनी चाहिए थी वो थी सोशल होना। लोगों से मिलना और बातचीत करने में मैं बहुत ज्यादा बुरी हूं। मैं असल जिंदगी में बहुत ही कम लोगों से बात करती हूं। इस वजह से मुझे बहुत अपनी सोशल जिंदगी में शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा है।'

इस दौरान करीना कपूर खान से बातचीत में सनी ने अपने पति डेनियल वेबर की भी तारीफ की। उन्होंने बताया कि, 'डेनियल को अपनी जिंदगी में पाकर वो खुद को बहुत लकी मानती हैं।' जी दरअसल सनी ने बताया कि डेनियल सिर्फ घर की ही नहीं बल्कि बच्चों की भी जिम्मेदारी उठाते हैं। बच्चों के डायपर बदलने से लेकर वो किचन में बर्तन तक धोते हैं। आप सभी को बता दें कि इस समय सनी अपने गाने मधुबन के चलते जमकर ट्रोल हो रहीं हैं और लोग उन्हें भला बुरा कह रहे हैं।

मधुबन गाने में हिन्दू देवी-देवताओं का अपमान, फूटा लोगों का गुस्सा

इमोशनल होकर धर्मेंद्र ने मांगी फैंस से माफ़ी, जानिए क्या है कारण

इस दिन रिलीज़ होगा सनी लियोनी का नया गाना 'मधुबन'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -