बुरी फंसी अभिनेत्रियां! जैकलीन-नोरा को मिले गिफ्ट सीज करेगी ED
बुरी फंसी अभिनेत्रियां! जैकलीन-नोरा को मिले गिफ्ट सीज करेगी ED
Share:

करोड़पति ठग सुकेश चंद्रशेखर इन दिनों सबसे अधिक सुर्ख़ियों में है। आप सभी जानते ही होंगे कि उनके चलते जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही भी इसी मामले में फंसी है। अब इस मनी लॉन्ड्रिंग (Nora Fatehi Money Laundering Case) के मामले में लगातार नए अपडेट आ रहे हैं। इस समय प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) इन सभी बेहद सख्ती से पूछताछ कर रही है। आप सभी को बता दें कि अब तक जैकलीन और नोरा, दोनों ने सुकेश से गिफ्ट लेने की बात को स्वीकार कर लिया है। केवल यही नहीं, बल्कि दोनों एक्ट्रेस ईडी के लिए सुकेश के खिलाफ गवाही देने के लिए भी तैयार हो गई हैं। इन सभी के बीच अब इस मामले से जुड़ा एक और नया अपडेट आया है।

जी दरअसल ईडी इन दोनों एक्ट्रेस से सुकेश द्वारा दिए गए बेशकीमती गिफ्ट को सीज करेगी। मिली जानकारी के तहत जैकलीन (Jacqueline Fernandez Sukesh Gift) और नोरा को कुछ पालतू जानवर भी बतौर गिफ्ट दिए गए थे, और ऐसी परिस्थितियों में, उन्हें उनकी कीमत जितनी को भी अटैच किया जाएगा। जी दरअसल सुकेश ने कथित तौर पर दिसंबर 2020 और अगस्त 2021 के बीच जैकलीन फर्नांडीज को 10 करोड़ रुपये और उससे ज्यादा के गिफ्ट दिए। वहीं एक स्क्रीन राइटर ने जैकलीन फर्नांडीज के खाते में एक वेंचर के लिए सुकेश चंद्रशेखर को 15 लाख रुपये वापस करने के लिए कमिट किया। बात करें नोरा फतेही (Nora Fatehi Sukesh Gift) के बारे में तो उन्होंने पूछताछ के दौरान अधिकारियों को बताया, “ईडी सुकेश चंद्रशेखर द्वारा गिफ्ट में दी गई बीएमडब्ल्यू कार को सीज करने के लिए फ्री है।”

इस मामले से जुड़े एक सूत्र ने कहा कि जैकलीन फर्नांडीज के साथ भी ऐसा ही था और उन्होंने भी ईडी को ऐसा करने के लिए कहा है। इस सूत्र ने यह भी खुलासा किया है कि, ”जैकलीन ने बताया कि वह सुकेश के बैकग्राउंड को नहीं जानती है और वह सुकेश द्वारा दिए गए गिफ्ट को सीज करने की प्रक्रिया में हमारे साथ सहयोग करने के लिए तैयार है।” आपको बता दें कि अटैचमेंट को प्रोसेस करने के लिए पीएमएलए की धारा 5 के तहत किया जाएगा। वहीं सूत्रों के अनुसार, इन सभी उपहारों को कथित तौर पर जबरन उगाही के पैसों से खरीदा गया था। एक रिपोर्ट में सूत्र ने यह भी बताया है कि वे जैकलीन और नोरा को दिए गए गिफ्ट और अन्य सामान को जब्त करने वाले थे, हालांकि, चूंकि उन्हें पहले चार्जशीट दर्ज करनी थी, इसलिए प्रक्रिया ठप हो गई।

मधुबन गाने में हिन्दू देवी-देवताओं का अपमान, फूटा लोगों का गुस्सा

शाहरुख़ ने शुरू की पठान की शूटिंग, लंबे बालों में हुए स्पॉट

जर्सी के प्रमोशन के लिए निकली मृणाल तो उड़ गई शर्ट, यूजर्स बोले- 'शर्म करो सब दिख रहा है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -