ED की पूछताछ के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन ने शेयर किया पहला पोस्ट
ED की पूछताछ के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन ने शेयर किया पहला पोस्ट
Share:

पनामा पेपर्स लीक (Panama Paper Leak Case) मामले में बीते सोमवार को ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai bachchan) को ईडी ने पूछताछ के लिए दिल्ली बुलाया था. वहीं अदाकारा से करीब 6 घंटों तक पूछताछ की गई. और उनसे पूछताछ के बाद उनकी सास यानी जया बच्चन ने संसद में जमकर बवाल मचाया था. आपको बता दें कि ईडी ने पनामा पेपर्स लीक केस में ऐश्वर्या के जवाब दर्ज कर लिए हैं. वहीं अब पूछताछ के बाद ऐश्वर्या ने सोशल मीडिया पर पहला पोस्ट शेयर किया है. आप देख सकते हैं ऐश्वर्या ने इस पोस्ट में अपने माता-पिता को एनिवर्सरी की शुभकामनाएं दी हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb)

जी दरअसल उन्होंने उनकी वेडिंग एनिवर्सरी पर पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने अपने माता-पिता की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में उनके माता-पिता दोनों मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. अदाकारा ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'हैप्पी एनिवर्सरी डियरेस्ट. डार्लिंग मॉमी, डोडा डैडीअजा. आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए बहुत बहुत शुक्रिया.' आप सभी को बता दें ऐश्वर्या के पिता का 2017 में निधन हो गया था. वैसे अदाकारा अक्सर अपने माता-पिता की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

बीते नवंबर के महीने में पिता की बर्थ एनिवर्सरी पर ऐश्वर्या ने उनकी एक तस्वीर शेयर की थी और उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा था- 'हैप्पी बर्थडे डैडी.' आप सभी को हम यह भी बता दें ऐश्वर्या राय ने पूछताछ के दौरान पहले ही अपनी फॉरेन पेंमेंट के रिकॉर्ड जमा करा दिए थे. जी दरअसल ईडी ने बच्चन फैमिली को एक नोटिस जारी किया था जिसमें उनसे भारतीय रिजर्व बैंक की उदारीकृत प्रेषण योजना (एलआरएस) के तहत 2004 से अपने विदेशी प्रेषण की व्याख्या करने के लिए कहा था. अब अगर हम काम के बारे में बात करें तो ऐश्वर्या आखिरी बार फिल्म फन्ने खां में नजर आईं थीं. अब वह जल्द ही मणि रत्नम की फिल्म में नजर आने वाली हैं.

अपनी इस गंदी आदत से परेशान हैं सनी लियोनी, कहा- 'शर्मिंदगी झेलनी पड़ी'

बुरी फंसी अभिनेत्रियां! जैकलीन-नोरा को मिले गिफ्ट सीज करेगी ED

मधुबन गाने में हिन्दू देवी-देवताओं का अपमान, फूटा लोगों का गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -