लोकसभा चुनाव: मायावती ने बुलाई अहम् बैठक, हो सकता है प्रत्याशियों के नाम का ऐलान

लोकसभा चुनाव: मायावती ने बुलाई अहम् बैठक, हो सकता है प्रत्याशियों के नाम का ऐलान

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) गुरुवार (14 मार्च) को लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों के नाम का ऐलान कर सकती है. जानकारी के अनुसार, बसपा अध्यक्ष मायावती ने पार्टी के प्रमुख पदाधिकारियों के साथ सेक्टर और जोनल कोआर्डिनेटर की महत्वपूर्ण बैठक बुलाई है. बैठक में मंडल और जिलों में अब आयोजित की गई मीटिंगों का निष्कर्ष निकाला जाएगा फीडबैक लिया जाएगा. 

अमेरिका में आया चक्रवाती तूफान 'बम', मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी

बताया जा रहा है कि इस बैठक में प्रत्याशियों के नामों पर भी अंतिम मुहर लगाए जाने पर चर्चा हो सकती है. उम्मीद जताई जा रही है कि इसी बैठक के बाद बसपा लोकसभा चुनाव में अपने प्रत्याशियों के नामों का ऐलान भी कर सकती है. उल्लेखनीय है कि बसपा अध्यक्ष मायावती ने पिछले दिनों संगठन का पुनर्गठन करने के बाद मंडल और जिले स्तर पर बैठकें करने का आदेश दिया था. जिला स्तर पर सपा-बसपा की संयुक्त बैठकें जारी हैं.

चंद्रशेखर से मिलकर प्रियंका ने किया हैरान, अखिलेश-माया को करनी पड़ी मुलाकात

ये बैठकें 18 मार्च तक प्रस्तावित हैं. गुरुवार को आयोजित हो रही इस बैठक में लोकसभा चुनाव की तैयारियों को अंतिम रूप दिया जाएगा, वहीं जमीनी स्तर पर सपा के साथ किस तरह और बेहतर तालमेल बने इस पर भी चर्चा की जाएगी.  बसपा इस बार सपा के साथ गठजोड़ कर 38 सीटों पर उम्मीदवार उतार रही है और जानकारी ये है कि सीटवार प्रत्याशियों के नामों का पैनल तैयार हो चुका है, बस इसे अंतिम रूप देना शेष है.

खबरें और भी:-

कई देशों के बाद, अब अमेरिका ने भी लगाई बोइंग 737 मैक्स के विमानों पर रोक

लोकसभा चुनाव: योगी और अखिलेश में छिड़ा ट्विटर वॉर, यूज़र्स ने भी जमकर किया प्रहार

लोकसभा चुनाव 2019 : कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी सूची