एयर स्ट्राइक पर बोली सुषमा, हमारे जवान आतंकियों को मारने गए थे, उनकी लाशें गिनने नहीं...
एयर स्ट्राइक पर बोली सुषमा, हमारे जवान आतंकियों को मारने गए थे, उनकी लाशें गिनने नहीं...
Share:

मुंबई: विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज ने एयर स्‍ट्राइक को लेकर विपक्ष पर तीखा हमला किया है। इसके साथ ही भाजपा ने संकेत दे दिए हैं कि वह चुनावों में इस स्‍ट्राइक के बहाने विपक्ष पर हमला तेज़ करेगी। सुषमा स्‍वराज ने मुंबई में एक समारोह में कहा है कि, अगर आपसे कोई ये कहे कि पाकिस्‍तान में हुए हवाई हमले के सबूत दिखाओ तो उनसे कहना कि हमारे जवान पाकिस्‍तान में आतंकवादियों को ढेर करने गए थे, उनकी लाशें उठाने नहीं, जो इन्हे दिखाई जाए।

कई यात्रियों से भरा, इथियोपियन एयरलाइन का बोइंग विमान दुर्घटनाग्रस्त

भाजपा पर्चों का उपयोग कर लोगों से यह सवाल करेगी कि क्या वे उन पार्टियों को वोट देंगे, जिन्होंने 26 फरवरी के एयर स्ट्राइक और अगले दिन पाकिस्तान के लड़ाकू विमानों के साथ हुए हवाई युद्ध के संबंध में देश की सशस्त्र सेनाओं की वीरता पर सवाल खड़े किए। भाजपा की महिला कार्यकर्ताओं की रविवार को आयोजित की गई एक सभा में वरिष्ठ नेता और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने संकेत दिया है कि 14 फरवरी को पुलवामा में आतंकी हमला होने के बाद पाकिस्तान के विरुद्ध भारतीय सेना की कार्रवाई सत्तारूढ़ पार्टी के लिए एक चुनावी मुद्दा होगा।

पीएम मोदी की आतंकियों को खुली चेतावनी, अब कोई दुस्साहस सहन नहीं करेगा भारत

सुषमा स्वराज ने कहा है कि, ‘हमें सवाल करने चाहिए कि क्या हमारे जवानों को आतंकवादी ठिकानों पर बम गिराने के बाद लाशें गिननी चाहिए या हमला करने के बाद सुरक्षित वापस लौटना चाहिए। भाजपा कार्यकर्ताओं को उन लोगों से सवाल करने चाहिए जिन्होंने हमारे एयर स्ट्राइक के असर को लेकर संदेह जताए।’ उल्लेखनीय है कि 26 फरवरी को एयर स्ट्राइक राजनीतिक विवादों के केंद्र में है। विपक्षी दल मोदी सरकार से आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के अड्डों पर बम गिराने के बाद मारे गए आतंकियों की संख्या का सबूत मांग रहे हैं।

खबरें और भी:-

शरद पवार ने कार्यकर्ताओं को दी सलाह, वोटिंग वाले दिन EVM पर रखें नज़र

'आप' का बड़ा बयान, कहा चुनाव के साथ ही ख़त्म हो जाएगी भाजपा की तानाशाही सरकार

लोकसभा चुनाव: अखिलेश यादव का दावा, कहा- अब बदलाव चाहती है जनता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -