कई यात्रियों से भरा, इथियोपियन एयरलाइन का बोइंग विमान दुर्घटनाग्रस्त

Mar 10 2019 05:02 PM
कई यात्रियों से भरा, इथियोपियन एयरलाइन का बोइंग विमान दुर्घटनाग्रस्त

इथियोपिया : एयरलाइन का बोइंग 737-800 एमएएक्स विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। स्थानीय समय के अनुसार इस विमान ने एडिस अबाबा से सुबह 8.38 बजे उड़ान भरी थी और 8.44 पर इसका संपर्क टूट गया। खोज एवं बचाव का कार्य जारी है। माना जा रहा है कि विमान में 149 यात्री और 8 क्रू सदस्य सवार थे।

अमेरिकी हित में होगा तभी संभव होगा चीन से समझौता : ट्रंप

पीएम ने व्यक्त की संवेदना 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री ने पीड़ितों के परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं। प्रधानमंत्री अबी एहमद ने ट्विटर पर लिखा, 'सरकार और इथियोपिया के लोगों की तरफ से मैं उन परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं जिन्होंने अपने प्रियजनों को इथियोपियन एयरलाइन के बोइंग 737 में खो दिया है। विमान आज सुबह केन्या के नैरोबी के लिए यात्रियों को लेकर निकला था।

नेपाल में भारी हिमस्खलन, एक गाइड की मौत कई लापता

जारी है राहत एंव बचाव कार्य 

जानकारी के अनुसार एयरलाइन का कहना है कि खोज एवं बचाव का काम बिशोफू शहर के करीब दुर्घटनास्थल के पास चल रहा है। यह स्थान राजधानी से 60 किलोमीटर दूर दक्षिण-पूर्व पर स्थित है। मृतकों की संख्या के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है। बयान में कहा गया, 'इथियोपियन एयरलाइंस के कर्मचारियों को दुर्घटना स्थल के लिए भेजा जाएगा और हम आपातकालीन सेवाओं के लिए हर संभव कोशिश करेंगे।

अब भी खौफ में है पाकिस्तान, कई हवाई अड्डों को किया बंद

'खतरों के खिलाड़ी' में भविष्य बताने वाला तोता लेकर पहुंची भारती सिंह

पाकिस्तान की हिन्दू महिला सांसद ने की सदन की अध्यक्षता, कही ये बड़ी बात