लोकसभा चुनाव: अखिलेश यादव का दावा, कहा- अब बदलाव चाहती है जनता
लोकसभा चुनाव: अखिलेश यादव का दावा, कहा- अब बदलाव चाहती है जनता
Share:

लखनऊ: निर्वाचन आयोग रविवार 10 मार्च को शाम पांच बजे लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा करेगा। उससे पहले समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सपा कार्यलय में प्रेस वालों को संबोधित किया, इस दौरान अखिलेश ने आज शाम होने वाली चुनाव आचार संहिता के ऐलान पर कहा है कि जनता चुनाव की तारीखों का बेसब्री से इंतजार कर रही है। देश में बदलाव का रुझान है, क्योंकि जनता बहुत त्रस्त है और वो अब परिवर्तन चाहती है।

आम चुनाव की तारीखों के ऐलान से पहले मायावती ने पीएम को घेरा, कही ये बड़ी बात

अखिलेश यादव ने एक बुक लांच कार्यक्रम में प्रेस वालों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी के साथ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर भी निशाना साधा। अखिलेश ने कहा है कि पिछले पांच सालों में न तो युवाओं को रोजगार और न ही किसानों की आय बढ़ी। वर्ष 2014 में कहा गया था कि विदेशों से सारा कालाधन लाया जाएगा, किन्तु नोटबंदी कर जो धन जनता ने ईमानदारी से कमाया था, वह भी बैंकों में ठूंस दिया। सपा अध्यक्ष अखिलेश ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि इस सरकार ने सेना को भी राजनीति में घसीट दिया।

राज ठाकरे का दावा, लोकसभा चुनाव से पहले और भी हो सकते हैं पुलवामा जैसे हमले

भाजपा के 'मोदी है तो मुमकिन है' स्लोगन पर कटाक्ष करते हुए अखिलेश ने कहा कि पीएम मोदी और उनकी पार्टी ने अपना प्रचार करने के लिए उर्दू का इस्तेमाल किया है। अखिलेश यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग किसी स्तर तक जा सकते है। भाजपा ने गंगा मां को भी नहीं छोड़ा, गाय माता पर भी राजनीति की। उन्होंने कहा है कि भाजपा के शासन से जनता अब तंग आ गई है और वो अब बदलाव चाहती है।

खबरें और भी:-

अब बूँद-बूँद को तरसेगा पाकिस्तान, मोदी सरकार ने रोका तीन नदियों का पानी

लोकसभा के साथ इन राज्यों में हो सकता है विधानसभा चुनाव, निर्वाचन आयोग आज करेगा ऐलान

उर्दू से इतनी नफरत है तो ‘मुमकिन है‘ नारे पर भी प्रतिबंध लगा देना चाहिए : अखिलेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -