प्रियंका की एंट्री पर बोले सुशील मोदी, ये कोई ब्यूटी कांटेस्ट नहीं, चुनाव है
प्रियंका की एंट्री पर बोले सुशील मोदी, ये कोई ब्यूटी कांटेस्ट नहीं, चुनाव है
Share:

पटना: 2019 लोकसभा चुनाव से ठीक पहले प्रियंका गांधी की राजनीति में एंट्री को लेकर बिहार के उप-मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिग्गज नेता सुशील मोदी ने बड़ा करारा हमला किया है। उन्होंने कहा है कि 'चुनाव कोई ब्यूटी कांटेस्ट नहीं है' और जनता आपके द्वारा पहले किए गए कार्यों के आधार पर वोट देती है। 

रंग बदलने के मामले में गिरगिट को भी पीछे छोड़ चुके हैं राहुल गाँधी- साक्षी महाराज

हावड़ा में एक रैली में शिरकत करने आए सुशील मोदी ने कहा है कि चुनाव न ही कोई कुश्ती की लड़ाई है और न ही ये अन्य तरह की प्रतियोगिता है। उन्होंने कहा है कि चुनाव एक राजनीतिक लड़ाई है और जनता यहां पर आपके द्वारा किए गए कार्यों के आधार पर वोट देती है। वहीं सुशील मोदी की इस टिप्पणी से कांग्रेस भड़क उठी है। उन्होंने भाजपा पर यह आरोप लगाया है कि जब से प्रियंका गांधी की राजनीति में एंट्री हुई है भाजपा बौखला गई है और इसीलिए वे गांधी परिवार के विरुद्ध अनर्गल बातें कर रही है।

कर्नाटक में चल रहे नाटक के बाद अब सीएम कुमारस्वामी ने दी ऐसी धमकी

कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य और पश्चिम बंगाल के पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष प्रदीप भट्टाचार्य ने कहा है कि गांधी परिवार के विरुद्ध अनर्गल बातों से यह साबित होता है कि भाजपा डर गई है। वे जानते है कि यह परिवार भारतीय राजनीति को बदल देगा। इसलिए, वे घबराहट में इस तरह के ऊलजलूल बयान दे रहे हैं। आपको बता दें कि पिछले सप्ताह बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी बहन प्रियंका गांधी को कांग्रेस महासचिव नियुक्त कर उन्हें पूर्व उत्तर प्रदेश का प्रभार सौंपा है, जिसके बाद से लगातार इस पर राजनेताओं की प्रतिक्रिया आ रही है।

खबरें और भी:- 

 

दिग्विजय सिंह की पेशकश पर अभी विचार कर रहे है बाबूलाल गौर

शिवसेना ने इन्हे बताया भारत रत्न का असली हक़दार

IRCTC घोटाला: यादव परिवार को बड़ी राहत, लालू-राबड़ी और तेजस्वी को नियमित जमानत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -