सुशांत के कुक ने किया बड़ा खुलासा, कहा- पहली बार शव देख अभिनेता की बहन ने कहे थे ये शब्द
सुशांत के कुक ने किया बड़ा खुलासा, कहा- पहली बार शव देख अभिनेता की बहन ने कहे थे ये शब्द
Share:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत के समय उनके फ्लैट पर चार लोग उपस्थित थे. सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज सिंह तथा हेल्पर दीपेश ने ही सबसे पूर्व सुशांत का शव देखा था. इसके कुछ देर पश्चात् सुशांत की बहन मीतू सिंह वहां पहुंची थीं. शव देखकर मीतू के मुंह से क्या निकला, इस बात खुलासा कुक नीरज ने किया है.

मिडिया रिपोर्ट के अनुसार, नीरज ने मुंबई पुलिस को दिए अपने बयान में कहा, '14 जून को सुशांत सर ने मुझसे कहा कि मुझे कोल्ड वॉटर लाकर दो. मैं फटाफट दौड़कर गया ठंडा पानी लेकर आया. फिर कहा कि सब ठीक है न मामला नीचे, मैंने कहा हां सर सब ठीक है. फिर वो रूम में चले गए. तत्पश्चात, मैंने रुम का दरवाजा आराम से खटखटाया, किन्तु कोई जवाब नहीं आया. आधे घंटे पश्चात् फिर गए. शेफ गया, उसने दो बार सर को फ़ोन किया. बेल बज रही थी, किन्तु जवाब नहीं आया.'

आगे बताते हुए नीरज ने कहा, 'हमने ताले-चाबी वाले को कॉल किया, जिससे पता चले कि क्या है भीतर. कुछ देर पश्चात् वो भी आ गया. उसने कहा कि लॉक तोड़ने में पांच मिनट लगेगा, तथा चाबी बनवाओगे तो एक घंटा. सिद्धार्थ पिठानी ने कहा कि तोड़ दो दरवाजा, देखा जाएगा. मैंने उसे दो हजार रुपये कैश दिए, तथा कहा कि आप जाओ.' नीरज के बयान के अनुसार, दीपेश एवं उन्होंने दरवाजा खोला तो काफी अंधेरा था. कमरे का ए.सी. चालू था. दीपेश ने लाइट चालू की. कमरे में सुशांत सर का शव हरे रंग के कपड़े द्वारा पंखे से लटका हुआ था. नीरज ने कहा, सिद्धार्थ ने सुशांत सर की सिस्टर मीतू को कॉल कर देहांत की सुचना दी. तत्पश्चात, सिद्धार्थ ने मुझसे कहा कि चाकू से कपड़े को काटे. सर का शव बिस्तर पर था, तथा उनके पैर बाहर थे.' नीरज के अनुसार, मीतू सिंह जैसे ही कमरे के अंदर गई, तो चिल्लाने लगीं. वह चिल्लाते हुए बोलीं- 'गुलशन तूने ये क्या किया?' मीतू ने इसके पश्चात् कहा कि सुशांत सर के शव को ठीक से बिस्तर पर रखें. साथ ही सुशांत के गले से हरे रंग का कुर्ता मीतू ने ही हटाया था. वही पुरे मामले की जाँच लगातार की जा रही है.

कंगना ने शेयर किया आमिर का झूठा वीडियो, भड़कीं स्वरा बोली- 'थक जा बहन'

किरदार के अनुसार खुद को ढाल लेते है मुकेश तिवारी

हिंदी इंडस्ट्री में कदम रखने को तैयार हैं पॉलीवूड सिंगर निंजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -