हिंदी इंडस्ट्री में कदम रखने को तैयार हैं पॉलीवूड सिंगर निंजा
हिंदी इंडस्ट्री में कदम रखने को तैयार हैं पॉलीवूड सिंगर निंजा
Share:

'ठोकदा रेहा’ जैसे मशहूर गानों को गाने वाले प्रसिद्ध पंजाबी गायक निंजा को लेकर एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल वह जल्द ही हिंदी संगीत की शुरुआत करने की तैयारी में हैं. मिली जानकारी के मुताबिक निंजा ने लॉकडाउन के दौरान 'लोडेड' नाम का एक एकल ट्रैक बनाया है और उन्होंने इसे बीते दिनों ही रिलीज़ भी कर दिया है.

ऐसे में बताया जा रहा है इसी के साथ अब वह हिंदी संगीत की दुनिया में आने के लिए बिल्कुल तैयार है. एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा, 'लोडेड' के बाद मैं एक हिंदी नंबर के लिए काम कर रहा हूं. यह एक उदास रोमांटिक गीत होने वाला है. यह एक कपल सांग है. मैंने इसे सुना और मैं इसे सभी के सामने पेश करना चाहता था. मेरे इस गाने में प्रेम है. मुझे उम्मीद है मैं इस गाने के साथ न्याय कर पाऊंगा. जैसे मैंने अपने दिमाग में कल्पना की है.' वहीं जब उनसे पूछा गया 'क्या उन्होंने बहुत से अन्य पंजाबी गायकों की तरह, पॉपुलरिटी पाने के लिए या परीक्षण के लिए हिंदी इंडस्ट्री में कदम रखा है...?'

तो निंजा ने कहा, "नहीं, वास्तव में नहीं. आप देख सकते हैं मैं अपने जीवन के आधार पर अपने अतीत के लिए कोई योजना नहीं बनाता या भविष्य पर नजर रखना है यह भी मैं नहीं चाहता. मैं केवल वर्तमान के साथ रहता हूं. मैं एक ऐसा गाना बनाना चाहता था जिसमें एक अपील पैन-इंडिया हो और इसे पूरे राज्यों में समझा जाता हो. इसके अलावा, यह गीत बहुत ताज़ा था और मैं इसे बनाने का अवसर नहीं छोड़ना चाहता था.' इसी के साथ उन्होंने कहा कि एक पंजाबी गायक के लिए एक हिंदी गाना बड़ा है, इसके लिए बहुत अधिक जिम्मेदारी की जरूरत है और यह इतना आसान नहीं है. आपको बता दें कि निंजा एक मशहूर पंजाबी एक्टर भी हैं. उन्होंने साल 2017 में 'चन्ना मेरेया' के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी. फिलहाल उनकी बॉलीवुड प्लेबैक के तौर पर शुरुआत हो सकती है.

रिलीज हुआ लोक किस्से का तीसरा गाना 'Na Mitiyan Taqdeerayan'

रिलीज हुआ गायक सिद्धू मूसे वाला का गाना MY BLOCK

जल्द रिलीज होगा गुरनाम भुल्लर का गाना QAATAL AKHAN

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -