कंगना ने शेयर किया आमिर का झूठा वीडियो, भड़कीं स्वरा बोली- 'थक जा बहन'
कंगना ने शेयर किया आमिर का झूठा वीडियो, भड़कीं स्वरा बोली- 'थक जा बहन'
Share:

एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने बेबाक बयानों के कारण चर्चाओं में छाईं हुईं हैं. वह सुशांत के केस में अपने बयान दे रहीं हैं जो इंडस्ट्री की बड़ी बड़ी पोल खोल रहे हैं. वह आए दिन नेपोटिज्म के बारे में भी बात कर रहीं हैं. नेपोटिज्म को लेकर वह दिन पर दिन नए नए चौकाने वाले खुलासे कर रहीं हैं. ऐसे में बीते दिनों ही उन्होंने आमिर खान से जुड़ा एक फर्जी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था.

उसी वीडियो के चलते वह सुर्ख़ियों में रहीं और उस वीडियो के द्वारा ही कंगना ने आमिर खान को कट्टरपंथी बता दिया था. ऐसे में कंगना ने अपने द्वारा शेयर किये गए वीडियो के कारण ट्रोलिंग का भी सामना किया. फेक वीडियो शेयर करना उन्हें बहुत भारी पड़ गया और इस कारण वह स्वरा के भी निशाने पर आ गईं. उनके वीडियो को देखने के बाद स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए कंगना रनौत पर निशाना साधा है. जी दरअसल स्वरा ने ट्वीट कर लिखा - 'थक जा बहन.'

वहीं उनके ट्वीट के बाद से स्वरा भी चर्चाओं में आ गईं हैं. वैसे उनके तीन शब्द से यह समझ आ रहा हैं कि वे कंगना से परेशान हो चुकी हैं. आप जानते ही होंगे कंगना ने कई मौकों पर बॉलीवुड के एक तबके को अपने निशाने पर लिया है. वहीं उन्होंने स्वरा पर कई मुद्दों पर चुप्पी साधने का आरोप लगाया है और ऐसे में अब स्वरा को भी कंगना पर निशाना साधने का मौका मिल गया है.

पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली की पुण्यतिथि आज, पीएम मोदी बोले- बहुत याद आता है दोस्त

भोपाल में तेजी से सुधर रहा 'कोरोना' का रिकवरी रेट, रविवार को 181 लोग हुए ठीक

नेहा कक्क्ड़ को गोद में लिए नजर आए परमिश वर्मा, जल्द रिलीज होगा गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -