किरदार के अनुसार खुद को ढाल लेते है मुकेश तिवारी
किरदार के अनुसार खुद को ढाल लेते है मुकेश तिवारी
Share:

बॉलीवुड के जाने माने कॉमेडियन और एक्टर मुकेश तिवारी को आज के समय में कौन नहीं जनता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं आज वह अपना 51वां जन्मदिन मना रहे है. इतना ही नहीं उन्होंने अपनी एक्टिंग से अपने फैंस का दिल भी जीत लिया है. और अब तक फिल्म इंडस्ट्रीस को एक से बढ़कर एक हिट फिल्मे भी दे चुके है. 

मुकेश तिवारी एक बॉलीवुड फिल्म अभिनेता और कॉमेडियन हैं. मुकेश तिवारी का बर्थ 24 अगस्त 1969 को सागर, मध्यप्रदेश में हुआ था. मुकेश तिवारी  ने अपने करियर और शुरुआती पढाई सागर से पूरी की है. जिसके उपरांत मुकेश तिवारी ने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में अध्ययन कर उन्होंने खूब सुर्खियां बटौरी. कई प्रोफेसर कहते हैं कि उस वक़्त मुकेश को महाविद्यालय में मौजूद सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के रूप में जाना जाता था.

मुकेश तिवारी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत वर्ष 1998 में फिल्म चाइना गेट की. उन्होंने अब तक बॉलीवुड  सिनेमा की कई बेहतरीन फिल्मों में  कार्य किया. वह अपने किरदार को बेहद उम्दा तरीके से निभाते हैं चाहे वो कोमिक सीन हो या खलनायकी से भी फेमस हुए. वह हर किरदार में खुद को फिट कर लेते हैं. 

पिता के जन्म दिवस पर प्रियंका चोपड़ा हुईं भावुक, शेयर किया वीडियो

बहुत नाजुक है दिलीप कुमार के कोरोना संक्रमित भाई की हालत, सायरा बानो ने कही यह बात

कोरोना काल में फिल्म शूटिंग के लिए रखी गई नयी शर्ते

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -