सुशांत का पुराना इंटरव्यू आया सामने, कही थी ये बात
सुशांत का पुराना इंटरव्यू आया सामने, कही थी ये बात
Share:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पश्चात् रिया चक्रवर्ती ने बताया कि वो डिप्रेशन से पीड़ित थे. एक चैनल को दिए इंटरव्यू में रिया ने कहा कि अभिनेता को क्लॉस्ट्रोफोबिया था. उन्हें प्लेन से भय लगता था, तथा घुटन होती थी. फ्लाइट में चढ़ने से पूर्व अभिनेता एक दवा भी खाते थे. रिया के बयान के पश्चात् अभिनेता का एक पुराना इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें वो स्वयं इसे कबूल कर रहे हैं.

एक नवंबर 2015 में अभिनेता ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में अपने इस भय के बारे में बात की थी. उन्होंने कहा था कि उन्हें क्लॉस्ट्रोफोबिया है. अभिनेता कहते हैं कि 'मुझे क्लॉस्ट्रोफोबिया है. यह झूठ है कि मैं एक दिन में 6 घंटे सोता हूं. मुझे इन्सोमनिया है जिसके कारण मैं दो घंटे से अधिक नहीं सो पाता हूं.' साथ ही अभिनेता ने काबुल किया है कि उन्हें ऊंचाई से भय लगता है. हालांकि रिया के बयान के पश्चात् अभिनेता की एक्स प्रेमिका अंकिता लोखंडे ने इससे मना किया था. 

साथ ही अंकिता ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें अभिनेता कॉकपिट में बैठे हैं, तथा कमान संभालते दिखाई दे रहे हैं. अंकिता ने लिखा, 'सपना है. क्या ये क्लॉस्ट्रोफोबिया है? तुम हमेशा उड़ना चाहते थे, तथा वो तुमने किया.' बता दें कि रिया ने उस विशेषज्ञ का नाम भी बताया जिससे अभिनेता का उपचार चल रहा था. केसरी चावड़ा नाम के विशेषज्ञ अभिनेता का उपचार कर रहे थे. रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू के पश्चात् मीडिया ने केसरी चावड़ा से बात की, तथा अभिनेता की हेल्थ के बारे में प्रश्न किए. केसरी चावड़ा ने बताया कि अभिनेता डिप्रेशन से पीड़ित थे. साथ यह मामले की जांच लगातार जारी है.

सैफ अली खान ने साझा किया चौंकाने वाला किस्सा, नाइटक्लब में हुआ था जानलेवा हमला

सुशांत सिंह के साइकेट्रिस्ट ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा, रिया चक्रवर्ती को लेकर कही ये बात

Sadak 2 को लेकर दर्शक है नाखुश, कहा- इससे अच्छा रसोडे में कौन था वाला वीडियो देखा जा सकता है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -