Share:
Sadak 2 को लेकर दर्शक है नाखुश, कहा- इससे अच्छा रसोडे में कौन था वाला वीडियो देखा जा सकता है
Sadak 2 को लेकर दर्शक है नाखुश, कहा- इससे अच्छा रसोडे में कौन था वाला वीडियो देखा जा सकता है

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त, आलिया भट्ट तथा आदित्य रॉय कपूर स्टारर मूवी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है. इस मूवी से महेश भट्ट ने भी कई वर्षों पश्चात् निर्देशन में ग्रांड रिटर्न की तैयारी की है, किन्तु अब लग रहा है कि फिल्म ऑडियंस को बिल्कुल भी अच्छी नहीं लग रही है. मूवी रिलीज होने के पश्चात् सामने आ रहे रिव्यू बता रहे हैं कि फिल्म ऑडियंस के दिल जीतने में पूरी प्रकार से विफल रही है. यहां तक कि कई ऑडियंस ने तो मूवी को देखना रिस्क लेने के बराबर बताया दिया है.

यदि यूजर्स की बात करें, तो अधिकांश यूजर्स को भी मूवी पसंद नहीं आई है. यूजर्स भी निरंतर मूवी को लेकर मीम्स साझा कर रहे हैं, तथा मूवी का मजाक बना रहे हैं. यूजर्स मूवी देखने के पश्चात् अपने रिव्यू साझा करते हुए लिख रहे हैं कि यह इस वर्ष की सबसे खराब मूवीज में से एक हो सकती है. साथ ही इससे अच्छा रसोडे में कौन था वाला वीडियो देखा जा सकता है.

साथ ही यूजर्स मूवी का बहिष्कार करने की भी डिमांड कर रहे हैं, तथा निरंतर इसके विरुद्ध ट्वीट कर रहे हैं. ऐसे में देखते हैं मूवी को लेकर यूजर्स किस प्रकार के ट्वीट कर रहे हैं. बता दें कि इससे पूर्व भी नेपोटिज़्म की बहस के मध्य कुछ लोग मूवी का बहिष्कार कर चुके हैं. इसी कारण मूवी के ट्रेलर को डिसलाइक की बाढ़ का सामना करना पड़ा था. दरअसल मूवी के ट्रेलर को भी 13 लाख से अधिक लोगों ने डिसलाइक किया था, जो ट्रेलर लाइक होने से बहुत अधिक है. इसी के साथ फिल्म को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रिया बिलकुल भी अच्छी नहीं आई है.

सुशांत सिंह केस में रिया चक्रवर्ती की नई चैट्स आईं सामने, सिद्धार्थ पिठानी से की गई है ये बात

श्वेता सिंह कीर्ति ने पकड़ ली रिया चक्रवर्ती की ये चूक, एक्ट्रेस पर पड़ सकती है भारी

सुशांत केस में ये दो शख्स बन सकते है सरकारी गवाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -