सुशांत सिंह के साइकेट्रिस्ट ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा, रिया चक्रवर्ती को लेकर कही ये बात
सुशांत सिंह के साइकेट्रिस्ट ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा, रिया चक्रवर्ती को लेकर कही ये बात
Share:

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में आए दिन कई तथ्य सामने आ रहे हैं. हाल ही में रिया चक्रवर्ती ने मीडिया को इंटरव्यू दिया जिसमें एक्ट्रेस ने दिवंगत एक्टर के बारे में खुलासे किए. वही इस दौरान एक्ट्रेस ने उस साइकेट्रिस्ट का नाम भी बताया जिससे अभिनेता का उपचार चल रहा था. दिवंगत अभिनेता का उपचार करने वाले साइकेट्रिस्ट का नाम केसरी चावड़ा है. रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू के पश्चात् मीडिया ने केसरी चावड़ा से बात की, तथा दिवंगत एक्टर की हेल्थ के बारे में प्रश्न किए. 

मीडिया के प्रश्नो के दौरान केसरी चावड़ा ने कई चौंका देने वाले खुलासे किए. केसरी चावड़ा ने बताया कि अभिनेता खतरनाक डिप्रेशन से पीड़ित थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक केसरी चावड़ा ने कहा, 'दिवंगत अभिनेता ने दवाइयां लेना छोड़ दिया था, तथा उन्हें जून के पूर्व माह में पैनिक अटैक आया था. वह खतरनाक डिप्रेशन तथा तनाव से जूझ रहे थे. इस संबंध में श्रुति मोदी ने मुझे बीते वर्ष 25 नवंबर को फ़ोन किया था, तथा अभिनेता से मिलने के लिए वॉटर स्टोन क्लब बुलाया था. तत्पश्चात, 27 नवंबर को अभिनेता को हिंदूजा में एडमिट करवाया गया था' आगे बताते हुए केसरी चावड़ा कहते हैं, 'उस वक़्त अभिनेता ने मुझे बताया कि उन्हें किसी भी प्रकार की शारीरिक समस्या नहीं थी, तथा न ही कभी सुसाइड जैसे ख्याल आते थे. सुशांत ने मुझसे पूछा था कि वह स्मोक कर सकते हैं या नहीं, मैंने उन्हें इंकार कर दिया था. केसरी चावड़ा बताते हैं कि इसके पश्चात् उन्हें रिया चक्रवर्ती के माध्यम भी कई बार कॉल किया गया था. 

आगे केसरी चावड़ा ने कहा, 'रिया चक्रवर्ती ने मुझे फिर एक दिसंबर को फ़ोन किया था. तब मुझे पता चला कि अभिनेता ने फिर स्मोकिंग करना आरम्भ कर दिया था. अभिनेता कहते थे कि वह अपनी मां से बेहद प्यार करते थे, तथा उनके जाने के पश्चात् से वह बेहद दुखी और अकेले थे. उस वक़्त उन्हें cutiepin तथा phunil दवाई लेने के लिए कहा गया था.' केसरी चावड़ा के अनुसार, बीते वर्ष 23 दिसंबर को अभिनेता ने उनसे कहा था कि वह काम करने के इच्छुक नहीं थे. डॉक्टर ने यह भी बताया है कि जब भी वह अभिनेता से मिलते थे, तो रिया चक्रवर्ती वहां उपस्थित रहती थीं, तथा वह भी बेहद चिंता करती थीं. साथ ही मामले की जांच लगातार जारी है.

Sadak 2 को लेकर दर्शक है नाखुश, कहा- इससे अच्छा रसोडे में कौन था वाला वीडियो देखा जा सकता है

सुशांत सिंह केस में रिया चक्रवर्ती की नई चैट्स आईं सामने, इन लोगों से की ये बात

श्वेता सिंह कीर्ति ने पकड़ ली रिया चक्रवर्ती की ये चूक, एक्ट्रेस पर पड़ सकती है भारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -