सैफ अली खान ने साझा किया चौंकाने वाला किस्सा, नाइटक्लब में हुआ था जानलेवा हमला
सैफ अली खान ने साझा किया चौंकाने वाला किस्सा, नाइटक्लब में हुआ था जानलेवा हमला
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सैफ अली खान मूवीज के अतिरिक्त अपने व्यक्तिगत जीवन के बारे में खुलासे करने के कारण भी सुर्ख़ियों में रहते हैं. वही एक बार फिर से उन्होंने हैरान करने वाला खुलासा किया है जिसकी बहुत चर्चा हो रही है. सैफ अली खान अभी हाल ही में एक टॉक शो में पहुंचे. जहां उन्होंने अपनी लाइफ के बारे में कई शानदार तथा चौंकाने वाले किस्से सुनाए. 

सैफ अली खान ने टॉक शो में बताया की उन पर एक बार दिल्ली के नाइटक्लब में हमला किया गया था. 'दिल्ली के एक नाइटक्लब में एक शख्स मेरे पास आया, तथा मुझसे कहने लगा कि प्लीज मेरी प्रेमिका के साथ डांस करो. मैंने उसे ऐसा करने से इंकार कर दिया. फिर उसने कहा कि तुम्हें बेहद खूबसूरत चेहरा प्राप्त हुआ है. मुझे वह बात सुनकर बेहद अच्छा लगा, तथा मैं मुस्कुराने लगा'.

आगे बताते हुए सैफ अली खान ने कहा, 'उसने मेरे साथ फिर बदतमीजी आरम्भ कर दी, तथा तभी उसके एक शख्स ने मेरे सिर पर व्हिस्की की बोतल मार दी, जिससे मेरे सिर से ब्लड निकलने लगा. तत्पश्चात, मेरी उस व्यक्ति से लड़ाई हो गई. उस वक़्त मैं अपना ब्लड रोकने का प्रयास कर रहा था. मैंने ब्लड को पानी से धोना आरम्भ कर दिया, तथा उस व्यक्ति से कहा कि देखो तुमने क्या कर दिया, किन्तु उसने सॉप डिश से मुझ पर फिर से वॉर कर दिया. वह पागल था, एवं मुझे जान से मार देता.' वहीं इसके अतिरिक्त सैफ अली खान ने अपनी लाइफ के बारे में और भी कई बातें बताईं. इसी को लेकर अपने इस किस्से को लेकर वो एक बार फिर चर्चा का पात्र बन गए है.

सुशांत सिंह के साइकेट्रिस्ट ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा, रिया चक्रवर्ती को लेकर कही ये बात

Sadak 2 को लेकर दर्शक है नाखुश, कहा- इससे अच्छा रसोडे में कौन था वाला वीडियो देखा जा सकता है

सुशांत सिंह केस में रिया चक्रवर्ती की नई चैट्स आईं सामने, इन लोगों से की ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -