सोनू सूद ने शेयर की अपनी अब तक की सबसे बड़ी उपलब्धि
सोनू सूद ने शेयर की अपनी अब तक की सबसे बड़ी उपलब्धि
Share:

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद आज के समय में मजदूरों के लिए मसीहा बने हुए हैं। उनके नाम से कई लोगों ने अपनी दुकान खोली है तो कई ऐसे भी लोग हैं जो उनका पूजन करते हैं। वैसे सोनू सूद अपने कामों के कारण लगातार सुर्खियों में छाए रहते हैं। आपको पता ही होगा कोरोना महामारी के दौरान उन्होंने दिल खोलकर लोगों की मदद की और इस तरह वह सभी के दिलों में बस गए। अब हाल ही में सोनू के चाहने वालों ने कुछ ऐसा काम किया है कि अभिनेता काफी इमोशनल हो गए हैं। जी दरअसल सोनू सूद ने एक पोस्ट शेयर की है जिससे वह बहुत खुश हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

हुआ यूँ कि, सोनू के होमटाउन पंजाब स्थित मोगा में उनकी स्वर्गीय मां प्रो. सरोज सूद के नाम पर एक सड़क का नाम रखा गया है। जैसे ही इस बारे में जानकारी सोनू सूद को मिली वह बड़े ही खुश हुए। उसके बाद उन्होंने इस बारे में जानकारी देते हुए कुछ तस्वीरें और एक इमोशनल नोट शेयर किया है। आप देख सकते हैं उन्होंने सड़क के नामकरण की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और इनके साथ कैप्शन में लिखा है, 'यह है और यह होगा। मेरी अब तक की सबसे बड़ी उपलब्धि। मोगा में मेरी मां के नाम पर एक सड़क प्रो. सरोज सूद रोड। मेरी सफलता का सही मार्ग। मैं आपको बहुत मिस करता हूं मां।'

वहीं इन तस्वीरों को इंस्टग्राम पर शेयर करते हुए सोनू सूद ने लिखा है, 'एक दृश्य जिसे मैंने पूरी लाइफ अपने सपने में देखा। आज मेरे होम टाउन मोगा में मेरी मां के नाम पर सड़क का नाम प्रो। सरोज सूद रखा गया। ये वही सड़क है जिससे उन्होंने अपनी पूरी लाइफ घर से कॉलेज और फिर कॉलेज से घर की यात्रा की। यह मेरी लाइफ का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा रहेगा। मुझे यकीन है कि मां और पिता स्वर्ग में मुस्कुरा रहे होंगे। काश, वह इसे देखने के लिए यहां पर होते।' इस तरह सोनू सूद ने ख़ुशी जताई है।

देश भर के लिए बड़ी खबर, 24 घंटों में कोरोना के इतने केस आए सामने

मध्य प्रदेश पुलिस भर्ती: 8 जनवरी से करें 4000 कॉन्सटेबल पदों के लिए आवेदन

फ़्रांस में अवैध तरीके से किया गया नए साल का आगमन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -