भाई सुशांत की मौत के बाद बहन श्वेता ने उठाया इतना बड़ा कदम
भाई सुशांत की मौत के बाद बहन श्वेता ने उठाया इतना बड़ा कदम
Share:

सुशांत सिंह राजपूत का निधन हर किसी को हैरान कर गया है. सभी उनके निधन से सदमे में हैं. ऐसे में उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने हाल ही में एक बड़ा कदम उठाया है. जी दरअसल उन्होंने अपनी फेसबुक प्रोफाइल लॉक कर दी है और अपनी प्रोफाइल पिक्चर भी डिलीट कर दी है. बीते गुरुवार तक श्वेता का प्रोफाइल विजिबल रहा और उन्होंने मुंबई से पटना अपने घर पर लौटने और भाई के अस्थि विसर्जन करने की जानकारी भी इसी के माध्यम से दीं. वहीं बीते शुक्रवार से उनके प्रोफाइल पर सिर्फ उनके नाम को छोड़कर कोई भी एक पोस्ट या तस्वीर नजर नहीं आ रहा है.

आप सभी को बता दें कि सुशांत के निधन के बाद इस हफ्ते की शुरुआत में श्वेता अमेरिका से भारत लौटीं और कुछ दिनों पहले श्वेता ने अपने भाई के लिए एक ओपेन लेटर भी लिखा, हालांकि बाद में उन्होंने उसे भी डिलीट कर दिया. वहीं आप सभी को हम यह भी बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति NRI है और परिवार के साथ अमेरिका में ही रहती हैं. वहीं कीर्ति सुशांत के अंतिम संस्कार के शामिल नहीं हो पाई थी लेकिन फेसबुक के जरिए सुशांत के सभी फैंस के साथ कनेक्ट थी और काफी हिम्मत और समझदारी से सुशांत के फैंस और अपने पूरे परिवार को संभाल रही थी.

इसी के साथ आप जानते ही होंगे सुशांत सिंह राजपूत की अस्थियों को गंगा में विसर्जित किया गया. वहीं सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई के बांद्रा में स्थित अपने आवास में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी और उनकी उम्र केवल 34 साल थी. वैसे अब तक यह सामने नहीं आया है कि सुशांत ने ऐसा कदम क्यों उठाया.

'मेमोरलाइज्ड' किया गया सुशांत का इंस्टाग्राम अकाउंट, बढ़ते जा रहे हैं फॉलोअर्स

सुशांत की मौत के बाद दोस्त ने लिखा पोस्ट, कहा- 'अंकिता तुम जरूर उसे बचा सकती थी'

एक फोटोशूट के बाद फ्लॉप हुआ था नीतू का करियर, इस मशहूर एक्टर से जुड़ चुका है नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -