सुशांत की मौत के बाद दोस्त ने लिखा पोस्ट, कहा- 'अंकिता तुम जरूर उसे बचा सकती थी'
सुशांत की मौत के बाद दोस्त ने लिखा पोस्ट, कहा- 'अंकिता तुम जरूर उसे बचा सकती थी'
Share:

सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं है. उनकी मौत के बाद कई लोग हैं जो उन्हें लेकर पोस्ट कर रहे हैं. ऐसे में सुशांत के करीबी अंकिता लोखंडे और संदीप सिंह भी इस बात से पूरी तरह से टूट गए हैं. जी दरअसल दोनों निधन के बाद सुशांत सिंह राजपूत के घर भी गए थे. वहीं आपको बता दें कि सुशांत संग अंकिता और संदीप की काफी क्लोज बॉन्डिंग थी और अब फिल्म निर्देशक संदीप सिंह ने सोशल मीडिया पर अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sandip Ssingh (@officialsandipssingh) on

उन्होंने एक होली की तस्वीर शेयर कर लिखा है- ''प्रिय अंकिता, बीतते दिनों के साथ मेरे दिमाग में भी एक ख्याल बार-बार दस्तक दे रहा है. काश ऐसा होता कि हम लोग थोड़ा और प्रयास करते तो हम सुशांत को ये कदम उठाने से रोक सकते थे और उसकी जान बचा सकते थे. यहां तक क‍ि जबसे तुम लोग अलग हुए हो तुमने हमेशा सुशांत की सलामती और अच्छी सेहत के लिए भगवान से दुआ मांगी. तुम्हारा प्यार प्योर था. तुम्हारा प्यार खास था. तुमने अभी भी अपने घर की नेमप्लेट से उसका नाम भी नहीं हटाया. मैं उन दिनों को याद करता हूं जब मैं सुशांत और अंकिता लोखंडवाला में एक फैमिली की तरह रहा करते थे. हमने इतनी सारी यादें बनाई हैं कि उन्हें याद कर के दिल मेरा रोता है. हम साथ में कुकिंग करते थे, खाते थे, एसी का पानी गिरना, स्पेशल मटन भात, लंबी ड्राइव के लिए लोनावला या गोवा जाना, या पागलों की तरह होली खेलना. जो हंसी मजाक हमने साथ में बांटे, कुछ सेंस‍िट‍िव और बुरे वक्त भी हमने साथ में बिताए. दुख की घड़ियों में किसी ने सुशांत का सबसे ज्यादा साथ दिया तो वो तुम ही थी. तुम सुशांत क चेहरे पर एक मुस्कुराहट ला देती थी. अभी भी मुझे लगता है कि तुम दोनों एक दूसरे के लिए बने हैं. तुम दोनों सच्चा प्यार हो. मेरा दिल दुख रहा है. कैसे मैं तुम दोनों को साथ पा लूं. मैं हम तीनों का जो ये ग्रुप है उसे वापस चाहता हूं. क्या तुम लोगों को माल पुआ याद है. और कैसे वो मेरी मां द्वारा बनाई गई मटन करी को छोटे बच्चे की तरह मांगता था.'

इसी के साथ आगे उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है, 'मुझे पता है कि तुम ही उसे बचा सकती थी. काश क‍ि तुम दोनों की शादी हो जाती जैसा कि हमने सपने में सोचा था. अगर तुम दोनों साथ रहते तो तुम जरूर उसे बचा सकती थी. तुम उसकी गर्लफ्रेंड थी, वाइफ थी, मां थी और उसकी सबसे अच्छी दोस्त थी. मैं तुम्हें प्यार करता हूं अंकिता. मैं उम्मीद करता हूं कि मैं तुम्हारे जैसे दोस्त को कभी नहीं गवाऊंगा. ऐसा संभव ही नहीं हो सकता.' जी दरअसल संदीप भी अंकिता के साथ एक्टर के निधन के बाद सुशांत सिंह राजपूत के घर गए थे और वह इस समय दुःख में डूबे हुए हैं.

'मेमोरलाइज्ड' किया गया सुशांत का इंस्टाग्राम अकाउंट, बढ़ते जा रहे हैं फॉलोअर्स

एक फोटोशूट के बाद फ्लॉप हुआ था नीतू का करियर, इस मशहूर एक्टर से जुड़ चुका है नाम

बहुत डरावना और रहस्यमय है बुलबुल का ट्रेलर, देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -