एक फोटोशूट के बाद फ्लॉप हुआ था नीतू का करियर, इस मशहूर एक्टर से जुड़ चुका है नाम

बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकीं नीतू चंद्रा का आज जन्मदिन है. नीतू अपने बेहतरीन काम के लिए मशहूर हैं. नीतू ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. आप सभी ने उन्हें ट्रैफिक सिग्नल', 'वन टू थ्री', 'रण', और 'अपार्टमेंट' जैसी कई फिल्मों में अहम किरदार में देखा होगा. नीतू ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू साल 2005 में अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की फिल्म गरम-मसाला से किया था. वहीं बॉलीवुड के अलावा नीतू ने साउथ सिनेमा जैसे कि तेलुगू, कन्नड़ और तमिल भाषाओं की फिल्मों में भी काम किया है लेकिन नीतू को सबसे ज्यादा चर्चा मिली एक मैग्जीन के फोटोशूट के बाद.

जी हाँ, इसी के साथ नीतू ने साल 1997 में वर्ल्ड ताइक्वांडो चैंपियनशिप हांगकांग में भारत का नाम भी रोशन किया है. आपको बता दें कि कॉलेज के दिनों से ही नीतू ने मॉडलिंग शुरू कर दी थी. उन्होंने कई जानी मानी कंपनियों के लिए विज्ञापनों में काम किया है. इसी के साथ आपको याद हो तो साल 2009 में कुछ ऐसा हुआ कि वह विवादों में घिर गईं. जी दरअसल एक फोटोशूट जो मेन मैग्जीन के लिए था, उसमे नीतू चंद्रा ने मॉडल कृषिका गुप्ता संग लेस्बियन फोटोशूट करवाया था. वहीं जैसे ही मैगजीन पब्लिश हुई बवाल हो गया और उसके बाद एक साल तक नीतू उसी विवाद में घिर रहीं. वहीं साल 2010 में जब क्रिकेट मैच फिक्सिंग का मामला सामने आया, तब नीतू ने वैश्विक स्तर पर हॉगिंग की. जी दरअसल अभिनेत्री को पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद आसिफ के साथ जोड़ा गया था.

कहा जाता है इंटरपोल और स्कॉटलैंड यार्ड की एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि ''अभिनेत्री ने दो फोन कॉल किए थे और विवादास्पद क्रिकेटर के साथ एसएमएस का आदान-प्रदान किया था, जिसमें संवेदनशील क्रिकेट मुद्दों और सौदों पर चर्चा की गई थी. '' वैसे इन सभी के अलावा नीतू का नाम एक्टर रणदीप हुड्डा के साथ भी जुड़ा. जी दरअसल दोनों को अक्सर साथ देखा जाने लगा था लेकिन दोनों अधिक समय तक साथ नहीं रह पाए. फिहाल नीतू को हमारी तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं.

इस मशहूर संगीतकार ने कंगना से कहा था- 'तुम्हे सुसाइड करना पड़ेगा', हुआ बड़ा खुलासा

आउटसाइडर होकर भी 'नेपोटिज्म' को मात देकर इंडस्ट्री में मशहूर हुए हैं यह स्टार्स

आलिया ने किया था सुशांत संग फिल्म करने से मना, गुस्से में एक्टर ने कहा था- 'अपने फायदे के लिए...'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -