बॉलीवुड गैंग को छोड़ रिया चक्रवर्ती बनी सबका निशाना, क्या होगी CBI जांच?
बॉलीवुड गैंग को छोड़ रिया चक्रवर्ती बनी सबका निशाना, क्या होगी CBI जांच?
Share:

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में अब नए और चौकाने वाले खुलासे हुए हैं. ऐसे में जब से सुशांत के केस में रिया का नाम आया है तब से सीबीआई जांच की मांग तेज हो गई है. ऐसे में आप सभी को हम यह भी बता दें कि महाराष्ट्र सरकार ने मुंबई पुलिस पर भरोसा जताते हुए सीबीआई जांच से साफ इनकार कर दिया है. वहीं सुशांत के पिता केके सिंह की तरफ से सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज कराए जाने के बाद बिहार पुलिस मुंबई में आ गई है. वहीं बिहार पुलिस के मुंबई आने से रिया डर गईं हैं और उन्होंने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है.

आपको बता दें कि अब सुशांत आत्महत्या का मामला पूरी तरह से बॉलीवुड गैंग से हटकर सुशांत सिंह की दोस्त रिया चक्रवर्ती पर शिफ्ट हो गया है. ऐसे में अब हर जगह केवल रिया का नाम दिखाई दे रहा है. इसके अलावा 'बिहारी युवा' इस समय सुशांत के सुसाइड मामले को लेकर लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के अध्य्क्ष चिराग पासवान लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. इसी सिलसिले में चिराग पासवान ने जून में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिखकर हस्तक्षेप करने की मांग की थी. ऐसे में अब उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से भी सीबीआई जांच के बारे में कहा है.

आपको पता हो बीजेपी के वरिष्ठ नेता और सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने भी बीते दिनों ही यह कहा कि, 'वो सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले की सीबीआई जांच की पहल करेंगे.' उन्होंने एक ट्वीट किया और कहा कि, 'मैंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से फोन पर बातचीत की है. इस मामले में महाराष्ट्र और बिहार पुलिस की ओर से जांच की जा रही है. अब मैं सीबीआई जांच के लिए पहल करूंगा. उन्होंने कहा कि सीबीआई जांच से सीएम नीतीश कुमार को कोई आपत्ति नहीं है.' इस समय कई लोग सीबीआई जांच के लिए कह रहे हैं लेकिन अब तक ऐसी कोई खबर नहीं है कि मामला सीबीआई के पास गया हो.

सर्वोच्च न्यायालय पहुंची रिया चक्रवर्ती, मामले को मुंबई ट्रांसफर करने की डिमांड

अभिनेत्री कंगना रनोट ने अब दीपिका पादुकोण पर कसा तंज

सुशांत के पिता के बाद कंगना ने किया रिया को लेकर बड़ा खुलासा, ट्वीट हो रहा वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -