सर्वोच्च न्यायालय पहुंची रिया चक्रवर्ती, मामले को मुंबई ट्रांसफर करने की डिमांड
सर्वोच्च न्यायालय पहुंची रिया चक्रवर्ती, मामले को मुंबई ट्रांसफर करने की डिमांड
Share:

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के केस में उनकी गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती सवालों के घेरे में आ गई हैं. अब रिया चक्रवर्ती ने सर्वोच्च न्यायालय में एक याचिका दायर की है, जिसमें उन्होंने बिहार में दर्ज FIR की जांच मुंबई ट्रांसफर करने की डिमांड की है. यह सूचना अभिनेत्री के अधिवक्ता सतीश मानशिंदे ने दी. बता दे की अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के विरुद्ध पटना के राजीव नगर थाना में FIR दर्ज कराई है. वही अब बिहार पुलिस मामले की जांच करने के लिए मुंबई पहुंची है.

याचिका में यह कहा गया है कि बिहार में दर्ज FIR की जांच मुंबई ट्रांसफर की जाए, जहां इस मामले में पहले से ही निरीक्षण चल रहा है. एक मामले की जांच दो स्थानों की पुलिस नहीं कर सकती. मानशिंदे ने अपने बयान में बताया कि जब पहले से ही जांच मुंबई में चल रही है, और इसकी पूरी सूचना लोगों को है, तो ऐसे में बिहार में इसी केस में एक ही घटना पर मुकदमा दर्ज करना गैरकानूनी है, और सर्वोच्च न्यायालय के पुराने निर्णयों की अनदेखी है. सर्वोच्च न्यायालय के कई निर्णय हैं, जिनमें एक ही केस में कई प्रदेशो मे दर्ज FIR को सबसे पहले जांच आरम्भ करने वाले प्रदेश की पुलिस को स्थान्तरित किया है.

बता दे की 14 जून 2020 को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित घर पर मृत पाए गए थे. उन्होंने अपने घर में पंखे से फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था. हालांकि, पुल‍िस को उनके पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था. इस केस में मुंबई पुलिस की जांच निरंतर जारी है. पुलिस इस केस में राजपूत के परिवार के सदस्यों, रसोइये, बॉलीवुड हस्तियों संजय लीला भंसाली, फिल्म समीक्षक राजीव मसंद, अभिनेत्री संजना सांघी, उनकी महिला मित्र रिया चक्रवर्ती, कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा, फिल्मकार मुकेश छाबड़ा और यशराज फिल्म के आदित्य चोपड़ा सहित 40 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है. वही सुशांत सिंह के पिता के FIR दर्ज करने से केस में एक मोड़ आ गया है.

रिलीज हुआ श्वेता तिवारी की बेटी पलक की फिल्म से उनका पहला लुक

सुर के बेताज बादशाह है अनूप जलोटा, बॉलीवुड को दे चुके है कई हिट गाने

जालिमा गाने पर डांस करते नजर आईं सरगुन मेहता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -