सुशांत के पिता के बाद कंगना ने किया रिया को लेकर बड़ा खुलासा, ट्वीट हो रहा वायरल
सुशांत के पिता के बाद कंगना ने किया रिया को लेकर बड़ा खुलासा, ट्वीट हो रहा वायरल
Share:

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में एक के बाद एक चौकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. ऐसे में आप देख रहे होंगे जब से सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर कई तरह के आरोप लगाए हैं, तब से यह मामला और अधिक चर्चाओं में आ गया है. इस समय कई लोग रिया को गलत बता रहे हैं तो कई लोग ऐसे हैं जो रिया को ट्रोल करने में लगे हुए हैं. इसी क्रम में कंगना भी कई बयान दे रहीं हैं और खुलासे कर रहीं हैं.

 

अब हाल ही में कंगना रनौत ने एक बार सोशल मीडिया पर बड़ी बात बोली है. जी दरअसल एक यूजर ने स्क्रीनशॉट शेयर कर बताया कि 'सुशांत सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट को फॉलो कर रहे थे.' वहीं इसी बात को लेकर कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर बड़ा बयान दिया. हाल ही में कंगना की टीम ने ट्वीट कर शक जाहिर कर दिया कि 'सुशांत का फोन कोई और इस्तेमाल कर रहा है.' जी दरअसल उन्होंने महेश भट्ट को भी इस मामले में घसीट लिया है. हाल ही में कंगना की टीम ने लिखा- 'अब तो सुशांत मामले में सीबीआई जांच होनी ही चाहिए. रिया के पास सुशांत के सारे गैजेट हैं. हो सकता है महेश भट्ट से आदेश आया हो कि आलिया को फॉलो करना है. सुशांत के कितने सारे पोस्ट डिलीट भी किए गए थे.'

वैसे आप सभी को पता ही होगा कि ये सारी बाते तब सामने आ रही हैं जब सुशांत के पिता ने FIR में बताया कि रिया चक्रवर्ती सुशांत का लैपटॉप, उनका पॉसवर्ड और कई सारी ज्वैलरी लेकर चली गई थीं. इस समय रिया को लेकर कई ऐसी बातें सामने आ रहीं हैं जो हैरान कर देने वाली हैं.

संजय दत्त को पत्नी मान्यता और बेटी त्रिशाला ने ऐसे दी जन्मदिन की बधाई

अब कंगना के निशाने पर आईं दीपिका, कहा- 'डिप्रेशन का धंधा चलाने वालो...'

रिलीज हुआ श्वेता तिवारी की बेटी पलक की फिल्म से उनका पहला लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -