अभिनेत्री कंगना रनोट ने अब दीपिका पादुकोण पर कसा तंज
अभिनेत्री कंगना रनोट ने अब दीपिका पादुकोण पर कसा तंज
Share:

बॉलीवुड में कई सेलेब्स अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में बने ही रहते है. वही इस बीच एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अवसाद और मानसिक स्वास्थ्य के बारे में जागरूकता फैलाने का पूरा प्रयास कर रही हैंl अब कंगना रनोट की टीम ने दीपिका पर अपना निशाना साधा है. और कहा है कि उन्हें डिप्रेशन को बिज़नेस बनाने के लिए रिमाइंड कराना चाहिए. एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण एक बार डिप्रेशन का शिकार हुई थी, और अब इसके बारे में कई सालों से जागरूकता फैलाने की पूरा प्रयास कर रही हैं. 

वही इस बीच एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के दुखद निधन के पश्चात् यह बताया गया कि वह डिप्रेशन का शिकार थे, और बीते 6 माहो से उनका उपचार चल रहा था. जैसा कि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हमेशा अवसाद के बारे में बात करती हैं. साथ ही कोरोना के वक़्त इसका महत्व और बढ़ जाता है, कि इसे उचित वक़्त पर कैसे संबोधित किया जाना चाहिएl अब कंगना रनोट की टीम ने दीपिका पर निशाना साधा है और कहा है कि उन्हें इसे बिज़नेस के रूप में चलाने के लिए रिमांइड किया जाना चाहिए. 

ट्विटर पर कंगना रनोट की टीम ने एक लाइव बहस का वीडियो साझा किया है. वीडियो में एडवोकेट ईशकरन भंडारी सिंह और अन्य लोग अपना पक्ष रख रहे है, और सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के मामले में जरुरी इनपुट साझा करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इंटरव्यू को री-ट्वीट करते हुए कंगना रनोट की टीम ने ट्वीट किया, 'मुंबई पुलिस की कलई खुल गई है. सुशांत की फैमिली ने कहा कि उन्हें उन पर विश्वास नहीं है, मेरे पश्चात् दोहराओ, डिप्रेशन का धंधा चलाने वाले को रिमांड किया जाना चाहिए.' हालाँकि अभी एक्ट्रेस दीपिका की इस पर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

रिलीज हुआ श्वेता तिवारी की बेटी पलक की फिल्म से उनका पहला लुक

सुर के बेताज बादशाह है अनूप जलोटा, बॉलीवुड को दे चुके है कई हिट गाने

जालिमा गाने पर डांस करते नजर आईं सरगुन मेहता


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -