सुशांत सिंह की फिल्म को मिला राष्ट्रिय पुरस्कार, बहन श्वेता ने कहा- भाई, मुझे पता है आप...

67वें नेशनल अवार्ड की घोषणा हाल ही में की गई है। ऐसे में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मूवी छिछोरे को 67वें राष्ट्रीय पुरस्कारों में बेस्ट फिल्म का पुरस्कार प्राप्त हुआ है। सुशांत की मूवी को पुरस्कार मिलने के पश्चात् हर कोई अब एक फिर से उनको याद कर रहा है। सुशांत की मूवी को राष्ट्रिय पुरस्कार मिलने पर प्रशंसकों के बीच खुशी की लहर देखने को मिल रही है तो अभिनेता की बहन श्वेता सिंह कीर्ति अब भावुक हो गई हैं।

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की सिनेमाघरों में रिलीज हुई अंतिम मूवी छिछोरे को वर्ष 2019 की सर्वश्रेष्ठ फिल्म राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। छिछोरे में सुशांत सिंह राजपूत लीड किरदार में दिखाई दिए थे और उनके अभिनय को प्रशंसकों ने बहुत पसंद भी किया था।

वही श्वेता निरंतर सोशल मीडिया के माध्यम से अपने भाई के लिए इंसाफ की मांग कर चुकी हैं। अब श्वेता ने सोशल पर सुशांत की छिछोरे को नेशनल अवार्ड प्राप्त होने पर ट्वीट किया है। श्वेता ने लिखा है कि छिछोरे ने राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता, भाई, मुझे पता है कि आप देख रहे हैं, किन्तु मेरी इच्छा है कि आप अवार्ड प्राप्त करने के लिए यहां होते। एक भी दिन नहीं गुजरा जब मुझे आप पर गर्व फील नहीं हुआ हो। श्वेता ने आगे लिखा कि #ChichhoreBagsNationalAward #SushantOfHero। यह मूवी सुशांत तथा श्रद्धा द्वारा अदा किए गए माता-पिता के बारे में थी जो उनके बेटे को यह यकीन दिलाने का प्रयास कर रहे थे कि विफलता जीवन का एक भाग है, फिल्म में सुशांत की बहुत प्रशंसा की गई थी।

इस साल भी बिग बी के घर में नहीं मनेगी होली, नहीं होगा कोई जश्न

कंगना रनौत ने शिवसेना पर फिर बोला हमला, कहा- जो नारी का अपमान करता है उसका पतन निश्चित है

ट्रोलर ने कहा ‘तुम ऐश्वर्या के लायक नहीं’, अभिषेक ने दिया ऐसा जवाब की हो गई बोलती बंद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -