इस साल भी बिग बी के घर में नहीं मनेगी होली, नहीं होगा कोई जश्न
इस साल भी बिग बी के घर में नहीं मनेगी होली, नहीं होगा कोई जश्न
Share:

भारत में होली का पर्व हो और बॉलीवुड जगत के दिग्गज अभिनेता मतलब अमिताभ बच्चन की बात न हो ऐसा भला नहीं हो सकता। क्योंकि प्रत्येक वर्ष अमिताभ बच्चन के मुंबई स्थित घर जलसा में होली का जबरदस्त जश्न होता है। इसमें इंडस्ट्री की कई नामचीन हस्तियां सम्मिलित होती हैं। लेकिन इस वर्ष ये रौनक देखने को ​नहीं मिलेगी। इस बार बच्चन परिवार कोरोना संक्रमण के संकट के चलते होली नहीं मनाएगा।

वही अमिताभ बच्चन ने ये निर्णय महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते खतरे तथा बीएमसी की तरफ से मुंबई जिलें में सार्वजनिक तथा व्यक्तिगत स्थानों पर होली खेलने पर लगाए गए प्रतिबंध को ध्यान में रखते हुए लिया है। बच्चन परिवार का कहना है कि कोरोनाकाल में महामारी के फैलाव को रोकने के लिए ये एहतियात आवश्यक है। ऐसे में होली के जश्न में व्यक्तियों का एकत्रित होना ठीक नहीं है।

बता दें कि जलसा में बीते वर्ष भी होली का जश्न नहीं मना था। कोरोना के संकट के चलते अमिताभ बच्चने के परिवार ने सार्वजनिक रूप से होली नहीं मनाई थी। उन्होंने घर पर सिर्फ आपस में होली सेलिब्रेट की थी। इसके लिए अमिताभ ने अभिषेक बच्चन, जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, आराध्या बच्चन, श्वेता बच्चन नंदा के साथ मिलकर एक अंतरंग कार्यक्रम रखा था। जिसमें ऐश्वर्या तथा जया की उपस्थिति में सबने माथे पर ‘टीका’ लगाकर एक-दूसरे को पर्व की शुभकामनाएं दी थी। बीते वर्ष प्रशंसकों को बधाई देने के लिए अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया का सहारा लिया था।

कंगना रनौत ने शिवसेना पर फिर बोला हमला, कहा- जो नारी का अपमान करता है उसका पतन निश्चित है

ट्रोलर ने कहा ‘तुम ऐश्वर्या के लायक नहीं’, अभिषेक ने दिया ऐसा जवाब की हो गई बोलती बंद

'थलाइवी' का ट्रेलर देख रोने लगीं कंगना रनौत, बोलीं- आज मैं रोई, बहुत रोई और...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -