कंगना रनौत ने शिवसेना पर फिर बोला हमला, कहा- जो नारी का अपमान करता है उसका पतन निश्चित है
कंगना रनौत ने शिवसेना पर फिर बोला हमला, कहा- जो नारी का अपमान करता है उसका पतन निश्चित है
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा कंगना रनौत मनोरंजन जगत में अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है, वही मंगलवार को अभिनेत्री ने अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। कंगना के बर्थडे पर उनकी आगामी फिल्म थलाइवी का ट्रेलर लॉन्च किया गया है। मुंबई के पश्चात् कंगना थलाइवी के ट्रेलर लॉन्च के लिए चेन्नई गईं थी। यहां कंगना ने मीडिया के समक्ष अपने दिल की बात की तथा कहा कि स्त्री का अनादर करने वाले का क्या हाल होता है। वही ऐसे में अब कंगना ने अब बार फिर से थलाइवी के ट्रेलर लॉन्च के समय भी बगैर नाम लिए कुछ व्यक्तियों पर हमला बोला है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मीडिया से चर्चा करते हुए कंगना ने कहा है कि बहुत सारी चीजें मेरे साथ हो रही थीं, किन्तु ये मेरा कहना है कि जो नारी का अनादर करता है उसका पतन तय है। इतिहास में ये बात देख सकते है। रावण ने सीता का अनादर किया तथा कौरवों ने द्रौपदी की, मैं स्वयं को देवी नहीं बता रही हूं किन्तु मैंने भी देवी हूं मैं हमेशा अपने लिए बोली हूं मैंने किसी को हॉर्म नहीं किया है मैंने सिर्फ स्वयं को सुरक्षित किया।

वही कंगना का ये वीडियो रफ़्तार से वायरल हो रहा है। कंगना के इस वीडियो पर अनुमान लगाए जा रहे हैं कि अभिनेत्री ने कहीं फिर से शिवसेना पर तंज तो नहीं कसा है। स्वयं को बब्बर शेरनी बोलने वाली कंगना का रो-रोकर बुरी स्थिति हो गई। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है। जिसमे वह निर्देशक विजय की प्रशंसा करते हुए रोने लगीं। कंगना ने निर्देशक विजय की प्रशंसा करते हुए कहा- मैं अपनी जिदंगी में कभी ऐसे शख्स से नहीं मिली हूं जिसने मुझे मेरे टैलेंट के लिए गिल्टी फील ना कराया हो। 

ट्रोलर ने कहा ‘तुम ऐश्वर्या के लायक नहीं’, अभिषेक ने दिया ऐसा जवाब की हो गई बोलती बंद

'थलाइवी' का ट्रेलर देख रोने लगीं कंगना रनौत, बोलीं- आज मैं रोई, बहुत रोई और...

हंसल मेहता ने ट्विटर पर की कंगना की फिल्म 'थलाईवी' के ट्रेलर की तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -