'केदारनाथ' के फर्स्ट LOOK में सारा सलवार-सूट के साथ हरा दुप्पटा ओढ़े नजर आई
'केदारनाथ' के फर्स्ट LOOK में सारा सलवार-सूट के साथ हरा दुप्पटा ओढ़े नजर आई
Share:

देखा जाए तो इन दिनों तो अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान काफी चर्चा में है. उनकी आने वाली फिल्म 'केदारनाथ' को लेकर सारा अली खान इन दिनों काफी एक्साइटेड नजर आ रही है. आपको बता दे की फिल्म में सारा अली के संग में हमे सुशांत सिंह राजपूत नजर आने वाले है. फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार है. वैसे भी सारा अली खान जो की सैफ अली खान और उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह की बेटी है. सारा को भी अपनी इस डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' से काफी आशा है. सारा इसके जरिये अपनी शानदार फिल्मी पारी की शुरुआत करने जा रही हैं.

अपनी डेब्यू फिल्म में सारा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ दिखाई देंगी. अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनी इस फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया है, जिसमें सारा अली खान शाही सवारी का मजा लेती दिखाई दे रही हैं.

गौर करने वाली बात यह है कि फर्स्ट लुक से सुशांत सिंह राजपूत गायब हैं. फर्स्ट लुक में सारा बेहद सिंपल दिख रही हैं. उन्होंने व्हाइट और येलो रंग के सलवार-सूट के साथ हरा दुप्पटा ओढ़ रखा है. हाथ में छाता लिए नजर आ रहीं सारा ने कान की बाली और नथ भी पहन रखी है. बैकग्राउंड में केदारनाथ मंदिर की खूबसूरत वादियां नजर आ रही हैं.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अर्थव्यवस्था मैं एक महान पारी की उम्मीद कर रहा हूं, करण जौहर

फ्लर्टबाज आमिर के LOOK पर पत्नी किरण है फ़िदा

किसी भी कीमत में 'पद्मावती' को रिलीज...?...होने दूंगी, स्मृति ईरानी

पर्दे के पीछे से खबर है आई, जल्द ही Bigg Boss-11 को होस्ट करेंगे शाहरुख़ भाई

सुहाना की Swimming Pool में नजर आई मस्त काया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -