इस एक्ट्रेस संग हर्ष राजपूत म्यूजिक वीडियो में देंगे दिखाई, शेयर किया अनुभव
इस एक्ट्रेस संग हर्ष राजपूत म्यूजिक वीडियो में देंगे दिखाई, शेयर किया अनुभव
Share:

छोटे पर्दे का फेमस शो नजर में अंश की भूमिका निभाने वाले हर्ष राजपूत का म्यूजिक वीडियो आने वाला है. इस वीडियो का नाम है “आइना”. इसमें हर्ष संग अनुष्का सेन दिखाई देंगी. इस म्यूजिक वीडियो में दिखाई जाएगी सौतेले भाई-बहन की पटकथा एक सॉन्ग के माध्यम. 

हर्ष और अनुष्का का म्यूजिक वीडियो छबीस अगस्त को रिलीज होने वाला हैं. इस बारे चर्चा करते हुए एक्टर ने बताया कि ये एक सौतेले भाई-बहन की पटकथा है. कैसे वो अपनी दिक्कतों को सुलझाते हैं. सांग के माध्यम से इसे बेहद सुंदर ठंग से बताया गया है. अनुष्का संग कार्य करके मुझे बेहद मजा आया. शूटिंग के बारे में चर्चा करते हुए एक्टर ने बताया, “ इस म्यूजिक वीडियो की शूटिंग मुंबई में की गई है. अगस्त के माह में ही और फ़िलहाल तो मैं गुजरात में अपने परीवार संग रह रहा हूं. हालांकि कुछ दिनों के लिए मैं मुंबई आया था, बस इस वीडियो को शूट करने के लिए. जब हमारी म्यूजिक वीडियो की शूटिंग  चल रही थी तब मुंबई में बेहद जोरों से बरसात थी और सब स्थान पर पानी भरा हुआ था.''

''जहां हम इस वीडियो को शूट कर रहे थे वहां पानी भरने के कारण भीतर जाने के लिए हमें घुटनों तक के पानी में चल कर जाना पड़ा. लेकिन, वीडियो की शूटिंग अच्छे से हो गई लेकिन बरसात ने बेहाल कर दिया. लेकिन हमारी टीम ने बेहद मेहनत की उनको मेरा सलाम. बरसात और कोरोना, बेहद मुश्किल है ऐसे एनवायरनमेंट में शूट करना, मेरे लिए तो कोरोना के बाद ये पहला शूट था तो मेरे लिए एकदम अलग अनुभव रहा था.”  इसके अलावा एक्टर ने ये भी बताया कि जल्द ही वो धमाकेदार वापसी करने जा रहे है लेकिन फ़िलहाल उन्हें म्यूजिक वीडियो में देख सकतें हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

इन फिल्मों से लोकप्रिय हुए थे अजीत वचानी, इस तरह बने कामयाब

बड़ी ही खूबसूरती से द्वियांका ने दिया अंकिता के कमेंट का जबाव

ट्रडिनेशनल लुक में नज़र आई दीपिका कक्कड़

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -