बड़ी ही खूबसूरती से द्वियांका ने दिया अंकिता के कमेंट का जबाव
बड़ी ही खूबसूरती से द्वियांका ने दिया अंकिता के कमेंट का जबाव
Share:

इस बात में कोई शक नहीं है कि दिव्यंका त्रिपाठी दहिया एंटरटेनमेंट इंडस्ट्रीस की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक है. जंहा हाल ही में द्वियांका ने अपने घर पर पति के साथ मिलकर गणपति जी का स्वागत किया. जंहा अभिनेत्री ने बाप्पा के आने की ख़ुशी में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है. और फैंस को गणपति महोत्सव की ढेर साड़ी बधाईयां दी है. वहीं तस्वीर पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है , ''Our Ganu was love at first sight.'' उन्होंने आगे कहा कि यद्यपि गणेशजी थोड़े समय के लिए उनके साथ रहे, यह देवता के साथ एक सुखद और शांतिपूर्ण समय था. 

वहीं कुछ ही पलों में उनके फैंस ने भगवान गणेश के की तस्वीरों को देखा और उन्हें ढेर सारा प्यार दिया. हलाकि उन्होंने करण पटेल की वाइफ के कमेंट से खुश हुई और अपनी आंखे बंद कर ली. दिव्यंका और विवेक के कई प्रशंसकों की तरह, अंकिता को भी उम्मीद थी कि दोनों जल्द ही नए मेहमान की प्लानिंग करेंगे और उन्हें अपने छोटे DiVek' से मिलवाएंगे. दिव्यंका को अंकिता के परिवार नियोजन की टिप्पणी पर जवाब देने की जल्दी थी और उन्होंने बेहतरीन जवाब दिया, और उनके इस जबाव से उनके फैंस बहुत ही खुश है. 

दिव्यंका के पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए, अंकिता ने लिखा, ''Having him come over is the most beautiful feeling ever.  God bless you guys with more and more happiness! Next year Gannu bhaiya ko company dene ke liye koi Baal Ganesha hona chahiye!'' ये है मोहब्बतें की अभिनेत्री ने अंकिता को मजाकिया टिप्पणी के साथ जवाब दिया. उन्होंने लिखा, 'यह एक खूबसूरत शुरुआत है. मुझे खुशी है कि उसने हमें भी चुना. वैसे, अभी तुम्हारे बाल गणेश हमें अधिक आनंद दे रहे हैं. ' फैंस ने कमेंट सेक्शन में दिव्यंका और अंकिता के मस्तीभरे अंदाज पर जमकर चुटकी ली.

कोरोना से जंग जीत कर अमिताभ ने शुरू की KBC की शूटिंग, सामने आई तस्वीरें

क्या यही खत्म हो जाएगा कुहू और मिष्टी का सफर या फिर कहानी में आएगा नया मोड़

शिवांगी और मोहसिन की जोड़ी ने जीता एक बार फिर फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -