सुशांत निधन के चंद मिनट बाद ही अंकिता लोखंडे ने किया यह काम
सुशांत निधन के चंद मिनट बाद ही अंकिता लोखंडे ने किया यह काम
Share:

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने बीते रविवार को खुदखुशी कर ली है और उनके इस कदम से हर कोई सकते में है। वहीं ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार आज शाम को मुंबई में ही किया जाएगा। इसके साथ ही सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर ने हर किसी को अंदर तक झकझोर दिया है। वहीं इस बीच उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का एक पोस्ट फैंस के बीच खूब वायरल हो रहा है, जिसे उन्होंने सुशांत के निधन के कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। इस पोस्ट को डिलीट किए जाने से अंकिता लोखंडे फैंस के हजारों सवालों से घिर चुकी हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अंकिता लोखंडे ने इस पोस्ट पर लिखा था कि, 'भगवान लोगों को हमारी जिंदगी से इसलिए निकालते हैं क्योंकि उन्होंने वो बातें सुनी है, जो आपने नहीं सुनी।' वहीं अंकिता लोखंडे ने इस पोस्ट को कुछ ही देर में डिलीट कर दिया लेकिन इस पोस्ट को देखने वाले लोग अब उनसे हजारों सवाल पूछने में लगे हुए है। कई लोग अनुमान लगा रहे हैं कि सुशांत सिंह राजपूत ने आखिरी समय में अंकिता से भी बात करनी चाही थी। वहीं 'पवित्र रिश्ता' में अंकिता लोखंडे के भाई का रोल अदा कर चुके पराग त्यागी ने खुलासा किया है कि सुशांत के निधन की खबर सुनकर इस सीरियल से जुड़ा हर कोई शख्स हैरान है।

 वहीं अंकिता लोखंडे इस खबर से बुरी तरह से टूट गई हैं। इसके साथ ही अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत की पहली मुलाकात टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' के सेट पर हुई थी। इस सीरियल में दोनों ने एक-दूसरे के अपोजिट रोल अदा किया था और करोड़ों फैंस के दिलों में उनकी जोड़ी हमेशा के लिए बस गई थी। इस सीरियल के दौरान ही दोनों को प्यार हुआ और लगभग 6 साल तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट भी किया था। वहीं अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत की शादी की खबरें भी सामने आने लगी थी, लेकिन उसी दौरान दोनों हमेशा-हमेशा के लिए अलग हो गए थे।

क्रिस्टल डिसूजा ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर जताया शोक

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने सुशांत सिंह की मौत पर जताया दुःख

रश्मि देसाई ने अपने दोस्त सुशांत सिंह राजपूत के साथ शेयर की यह तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -