रश्मि देसाई ने अपने दोस्त सुशांत सिंह राजपूत के साथ शेयर की यह तस्वीर
रश्मि देसाई ने अपने दोस्त सुशांत सिंह राजपूत के साथ शेयर की यह तस्वीर
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत, मानवी द्वारा ज़ी टीवी के शो पवित्रा रिश्ता से अब भी पहचाने जाते हैं|  खबरों के चौंकाने वाले अंश में, वह अपने स्वर्गीय निवास स्थान पर गया और दुनिया को अलविदा कह दिया। एक मीडिया रिपोर्टों और पुलिस के बयानों के अनुसार, युवा अभिनेता ने आत्महत्या कर ली। वहीं अभिनेता का शव मुंबई (बांद्रा) में उनके आवास पर पाया गया और उनके अपार्टमेंट की छत से लटका हुआ पाया गया। फ़िलहाल , रिपोर्टों में यह भी कहा गया है कि दिवंगत अभिनेता ने कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा है। इसके साथ ही पुलिस द्वारा जांच जारी है, और आगे के विवरणों की प्रतीक्षा है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की छिछोरे अभिनेता का निधन हर किसी के लिए एक सदमे की तरह आया है। उनके प्रशंसकों और सहयोगियों को ही नहीं, बल्कि पूरे देश को उनकी मृत्यु का शोक है। वहीं 12 वर्षों के करियर के भीतर, सुशांत ने कुछ अविश्वसनीय प्रदर्शन दिए और दर्शकों के दिलों में एक विशेष स्थान बना दिया। इसके अलावा जब से सुशांत के निधन की दुखद खबर आई है, सोशल मीडिया पर एक युवा और प्रतिभाशाली आत्मा के खोने के शोक के संदेशों की बाढ़ आ गई है। वहीं उनके प्रशंसकों से लेकर इंडस्ट्री के उनके दोस्तों तक, हर कोई इस बात से निराश और हैरान है कि सुशांत अब हमारे बीच नहीं हैं। 

इसके साथ ही सुशांत के साथ एक करीबी और गर्मजोशी भरा रिश्ता साझा करने वाली रश्मि देसाई ने युवा अभिनेता के चौंकाने वाले निधन पर अपने दर्द और सदमे को व्यक्त करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का भी सहारा लिया। जिस अभिनेत्री को सुशांत का करीबी दोस्त बताया गया, उसने उसके साथ कुछ दिल दहला देने वाली तस्वीरें साझा कीं और उनकी याद में एक भावुक नोट डाला।  सुशांत को रश्मि के गालों पर एक किस करते देखा जा सकता है, और अभिनेत्री उनकी मृत्यु के एक तथाकथित 'व्यक्तिगत क्षति।' वहीं अपनी पीड़ा व्यक्त करते हुए उसने लिखा, 'सुष! निष्पक्ष नहीं। सुच्चा प्रतिभाशाली, मेहनती, प्रतिभाशाली व्यक्ति और प्रिय मित्र। यह व्यक्तिगत क्षति है। ' 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 n

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से नागिन फेम सुरभि ज्योति हैरान

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से हिना खान को पहुंचा बेहद दुःख

सुशांत सिंह की मौत की खबर सुन सदमे है अंकिता लोखंडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -