सुशांत सिंह डेथ केस में सिद्धार्थ पिठानी को जून माह के लिए भेजा गया हिरासत में
सुशांत सिंह डेथ केस में  सिद्धार्थ पिठानी को जून माह के लिए भेजा गया हिरासत में
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी को बीते वर्ष 14 जून को एक्टर की मौत से संबंधित एक ड्रग केस में हैदराबाद से हिरासत में लिया जा चुका है। पिठानी को अब NCB की 5 दिनों की हिरासत में भेजा जा चुका है। NCB के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े ने बोला कि पिठानी को मुंबई की एक अदालत में पेश किया गया, जिसने उसे एक जून तक एजेंसी की हिरासत में भेज दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पिठानी को कार्रवाई में शामिल होने के लिए कहा है, लेकिन उसने इस पर अमल नहीं किया और इसके बाद एनसीबी के अधिकारियों ने उसके ठिकाने के बारे में सूचना जुटा ली है। वानखेड़े ने कहा कि ड्रग कानून प्रवर्तन एजेंसी ने पाया कि वह हैदराबाद में अपना गुजरा कर रहा था। जिसके उपरांत 25 मई को पिठानी की तलाश में मुंबई से एक टीम भेजी गई, जो लंबे समय से फरारी काट रहा था।

उन्होंने बताया कि NCB मुंबई टीम को हैदराबाद में NCB, सब जोनल यूनिट द्वारा मदद प्रदान की जा चुकी है। उन्होंने बोला कि पिठानी को 26 मई को गिरफ्तार किया गया था और उसका बयान दर्ज कर लिया गया है। बाद में उसे ट्रांजिट रिमांड के लिए हैदराबाद की एक अदालत में पेश किया गया। वानखेड़े ने कहा कि ट्रांजिट रिमांड के साथ, पिठानी को 28 मई को मुंबई लाया गया और एक अदालत में पेश कर चुके है।

14 जून, 2020 को सुशांत की मौत से जुड़े बॉलीवुड-ड्रग्स माफिया जांच केस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक और अन्य सहित 33 लोगों के विरुद्ध 12,000 पन्नों की चार्जशीट दाखिल करने के लगभग ढाई माह के उपरांत यह गिरफ्तारी हुई है। प्रवर्तन निदेशालय से एक सूचना के बाद ड्रग कानून प्रवर्तन एजेंसी द्वारा दर्ज दो मामलों के बाद, 5 मार्च को चार्जशीट मुंबई स्पेशल NDPS कोर्ट के समक्ष दर्ज की गई थी। एनसीबी सुशांत की मृत्यु के मामले में वित्तीय एंगल की जांच कर रही है।

आखिर क्यों रणबीर कपूर की बहन नहीं आईं फिल्मों में, अब खोला राज

पद्मावत में शाहिद कपूर की पत्नी का किरदार निभा चुकी इस एक्ट्रेस के साथ बाबा ने की थी गलत हरकत

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर अनुभव सिन्हा ने किया ऐसा ट्वीट कि भड़के फैन बोले- 'तुम्हारी बारी भी आएगी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -