आखिर क्यों रणबीर कपूर की बहन नहीं आईं फिल्मों में, अब खोला राज

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर और नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर अपने फोटोज से लेकर अपने वीडियो तक के लिए चर्चाओं में रहती हैं। रिद्धिमा ने खुद को फिल्मी जगत से एकदम दूर रखा हैं। वह चाहती तो एक सफल अदाकारा बन सकती थीं लेकिन उन्होंने एक्ट्रेस बनना नहीं चुना है। उनके, भाई रणबीर कपूर आज एक बेहतरीन एक्टर हैं लेकिन रिद्धिमा कपूर साहनी एक सक्सेसफुल बिजनेसवुमन हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial)

अब हाल ही में रिद्धिमा ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने करियर चॉइस पर खुलकर बात की। हाल ही में दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि, ''फिल्मों के ऑफर आने के बावजूद उन्होंने खुद को इससे क्यों दूर रखा?'' उन्होंने कहा, 'मैं एक अच्छी शेफ बन चुकी हूँ। लॉकडाउन का ज्यादातर समय मैं कुकिंग को दे रही हूँ।' आगे रिद्धिमा ने कहा कि, ''मैं पहले फैशन डिजाइनर थी, बाद में मैंने जूलरी में भी किस्मत आजमानी शुरू की। लोगों ने जब मेरे डिजाइन्स पसंद किए तो मुझे उम्मीद मिली और इंट्रस्ट आने लगा। इसके बाद मैंने एक श्ख्स संग पार्टनरशिप की। साल 2015 में हम इस बिजनेस में अच्छा कर रहे हैं। अगर मैं यह नहीं करती तो शायद एक अच्छी योग टीचर या शेफ होती।''

इसी के साथ उन्होंने कहा, 'एक्टिंग, कहां से करूं एक्टिंग। जब मैं लंदन में थी तो मुझे कई फिल्मों के ऑफर्स मिले, लेकिन मैंने इनके बारे में कभी सोचा ही नहीं। न ही ध्यान दिया। हां, मैंने परिवार संग इस बारे में जरूर बात की। जब लंदन से वापस आई तो मेरी शादी हो गई। जब मैं पढ़ाई कर रही थी तो मुझे याद है, मां जब भी मुझसे मिलने लंदन आती थीं तो बताती थीं कि मेरे लिए फिल्म के ऑफर्स आ रहे हैं। मैं यह सब सुनकर सोचती थी कि मुझे इससे आखिर मिलेगा क्या, क्योंकि मैं केवल उस दौरान 16-17 साल की थी। मैं पढ़ाई पर पूरी तरह ध्यान देना चाहती थी जो मैंने किया भी। ' आप सभी को बता दें कि रिद्धिमा कपूर के भाई रणबीर कपूर एक सक्सेसफुल एक्टर हैं और जल्द ही उनकी कई फ़िल्में आने वाली हैं।

यहाँ कोरोना वैक्सीन लगवाने वाले को मिलेगा 14 लाख डॉलर का अपार्टमेंट

एक बार फिर प्रियंका ने मोदी सरकार ने साधा हमला, कहा- ऑक्सीजन की कमी के लिए मोदी सरकार जिम्मेदार

'ऊँचे दामों पर नकली ऑक्सीजन कंसंट्रेटर बेच रहा था नवनीत कालरा।।', कोर्ट में बोली दिल्ली पुलिस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -