सुशांत सिंह राजपूत को लेकर अनुभव सिन्हा ने किया ऐसा ट्वीट कि भड़के फैन बोले- 'तुम्हारी बारी भी आएगी'
सुशांत सिंह राजपूत को लेकर अनुभव सिन्हा ने किया ऐसा ट्वीट कि भड़के फैन बोले- 'तुम्हारी बारी भी आएगी'
Share:

बॉलीवुड और टीवी एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं है। आने वाले 14 जून को उनकी मौत को 1 साल होने को है। ऐसे में हाल ही में दिवंगत अभिनेता के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी की गिरफ्तारी हो गई है और उसके बाद अब एक बार फिर से एक्टर की मौत का मामला उठता दिखाई दे रहा है। इस समय सुशांत के कई फैंस हैं जो उनके लिए अब तक इंसाफ की मांग कर रहे हैं। अब इन सभी के बीच फिल्म निर्माता-निर्देशक अनुभव सिन्हा ने एक ऐसा ट्वीट कर दिया है, जिसके चलते वह विवादों में घिर गए हैं।

जी दरअसल कई यूजर्स ने कमेंट करते हुए अनुभव सिन्हा के ट्वीट पर नाराजगी जाहिर की है। आप सभी देख सकते हैं सुशांत सिंह राजपूत को लेकर किए अनुभव सिन्हा के ट्वीट पर भड़के फैंस ने अनुभव सिन्हा को खरी-खोटी सुनाई है। जी दरअसल अनुभव सिन्हा ने सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी की ओर इशारा करते हुए अपने ट्वीट में लिखा है- ''SSR सीजन 2 जल्दी ही आ रहा है।'' अपने इसी ट्वीट को लेकर अब वह सुशांत के फैंस के निशाने पर आ गए हैं। उनका ये ट्वीट देखते ही यूजर्स ने इस पर प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया। एक यूजर ने अनुभव सिन्हा के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है- 'किसी की मौत का मजाक उड़ाना बेहद गलत बात है।'

वही एक अन्य ने पूछा- 'क्या आप उनकी मौत का मजाक उड़ा रहे हैं?' इसी के साथ एक यूजर ने ट्वीट पर नाराजगी जताते हुए लिखा- 'तुम्हारा नंबर भी जल्द आएगा।' अब इस समय अनुभव सिन्हा का ये ट्वीट अब चर्चा में छाया हुआ है। कई यूजर्स का कहना है मुताबिक, फिल्म निर्माता ने ऐसा ट्वीट करके सुशांत सिंह राजपूत का मजाक उड़ाया है।

अधिकतर सोशल मीडिया कंपनियों ने स्वीकार किए नए IT नियम, केवल Twitter ने ही नहीं भेजी जानकारी

HDFC पर RBI का बड़ा एक्शन, लगाया 10 करोड़ का भारी जुर्माना

भोपाल: कोरोना संक्रमण कम होते ही शादी के रिसेप्शन में उमड़ी भीड़, उडी नियमों की धज्जियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -