पद्मावत में शाहिद कपूर की पत्नी का किरदार निभा चुकी इस एक्ट्रेस के साथ बाबा ने की थी गलत हरकत
पद्मावत में शाहिद कपूर की पत्नी का किरदार निभा चुकी इस एक्ट्रेस के साथ बाबा ने की थी गलत हरकत
Share:

अपने बेहतरीन अभिनय से प्रशंसकों को दीवाना करने वाली अनुप्रिया गोयनका को भला कौन नहीं जानता होगा। अभिनेत्री का जन्म 29 मई 1987 को कानपुर, यूपी में हुआ था। कहते हैं कि स्कूल समाप्त होने से पहले अनुप्रिया अपने पिता के कारोबार में उनकी सहायता करती थीं। कानपुर की अनुप्रिया वर्ष 2008 में कानपुर से मुंबई अभिनय में अपनी किस्मत अजामने गई थीं। फिल्मों से पहले अभिनय ने कई कमर्शियल विज्ञापनों में काम किया, जिसमे वह यूपीए सरकार का भारत निर्माण कैम्पेन का भी भाग बनी था।

वही वर्ष 2017 अभिनेत्री के लिए करियर की उड़ान लेकर आया तथा वह एक्शन थ्रिलर फिल्म टाइगर जिन्दा है में नर्स पूर्णा की भूमिका निभाते हुए दिखाई दी। फिल्म में छोटे से किरदार के पश्चात् भी अभिनेत्री ने इसको किया था। इसके पश्चात् वह संजय लीला भंसाली डायरेक्टेड फिल्म पद्मावत में उन्होंने शाहिद कपूर की पहली पत्नी यानी नागमती के किरदार में नजर आई थीं। दीपिका पादुकोण को उन्होंने इसमें टक्कर दी की, यही वजह है कि अभिनेत्री के अभिनय को क्रिटिक्स ने बहुत सराहा था। इसके अतिरिक्त वह कई हिंदी और तेलगू फिल्‍मों काम करने के साथ फिल्‍मी दुनिया में एक्टिव हैं। वहीं 'क्रिमिनल जस्टिस' , असुर आदि वेब सीरीज ने भी अभिनेत्री को खबरों में रखा है।

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुप्रिया गोयनका वेब सीरीज आश्रम के पश्चात् सुर्खियों में आ गई। अनुप्रिया ने सबसे पहले 2015 ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल के लिए लेसबियन एड शूट किया था। अभिनेत्री खुलासा कर चुकी हैं कि 18 वर्ष की आयु में उनके साथ एक बाबा ने गलत हरकत की थी। ये कहना गलत नहीं होगा कि इस टैलेंटिड अभिनेत्री को वेबसीरीज आश्रम से कही पहचान हासिल हुई। एक डॉक्टर के किरदार में वेबसीरीज में दिखाई दी अनुप्रिया ने बड़े सितारों के बीच खुद की छाप छोड़ी है। अनुप्रिया के पास अभी आश्रम का सेकेंड सीजन है, जिसमें वह बहुत बेहतरीन किरदार में नजर आएंगी।

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर अनुभव सिन्हा ने किया ऐसा ट्वीट कि भड़के फैन बोले- 'तुम्हारी बारी भी आएगी'

मराठी फिल्मों से लेकर बॉलीवुड की फिल्मों तक अपनी कॉमेडी से फैंस के दिलों में राज करते है विजय पाटकर

ऑफिस-ऑफिस जैसे टीवी सीरियल से लेकर बॉलीवुड मूवी तक अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुके है पकंज कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -