सुशांत सिंह केस की सीबीआई जांच को लेकर रिया चक्रवर्ती के अधिवक्ता ने उठाये ये सवाल
सुशांत सिंह केस की सीबीआई जांच को लेकर रिया चक्रवर्ती के अधिवक्ता ने उठाये ये सवाल
Share:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में बिहार सरकार ने जांच को सीबीआई के हवाले करने की संस्तुति की है. वही इसको लेकर सोशल मीडिया में भिन्न-भिन्न तरह के रिएक्शंस सामने आ रहे हैं, जिनमें से सबसे विशेष रिया चक्रवर्ती के अधिवक्ता की है, जिन्होंने बिहार सरकार के इस निर्णय पर सवाल खड़ा कर दिया है.

सोशल मीडिया में बेहद समय से सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले को सीबीआई के सुपुर्द करने की मांग उठाई जा रही है. इस मुहिम का आरम्भ अभिनेता सुशांत के फैंस ने किया था, और फिर कुछ बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ भी इससे जुड़ गये. आहिस्ता-आहिस्ता राजनीतिक हलकों से भी सुशांत मामले की सीबीआई जांच की आवाज़ें उठाई जाने लगीं. हालांकि महाराष्ट्र सरकार मामले को सीबीआई के हवाले करने की सिफ़ारिश करने से स्पष्ट रूप से मना कर रही है. 

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के अधिवक्ता सतीश मानेशिंदे ने बिहार सरकार की इस संस्तुति पर ही सवाल खड़ा किया है. एएनआई के ट्वीट के मुताबिक उन्होंने कहा, ऐसे  केस को स्थानांतरित नहीं किया जा सकता, जिसमें बिहार सरकार को सम्मिलित होने का कोई कानूनी अधिकार नहीं है. अधिक से अधिक यह एक ज़ीरो FIR होगी, जो मुंबई पुलिस को ट्रांसफर कर दी जाएगी. एक ऐसे मामले को सीबीआई को स्थान्तरित करना, जिसमें उनका हक़ नहीं है, इसका कानूनी महत्व नहीं है. इसी तरह एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के अधिवक्ता ने केस को सीबीआई के हवाले करने पर प्रश्न उठाये है. हालाँकि अभी बिहार सरकार की और से इस पर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

आईपीएस विनय तिवारी बने चर्चा का पात्र, वजह है सुशांत सिंह राजपूत

SSR Case की जांच के लिए अब सामने आईं अमृता फडणवीस, कहा- 'मानवीयता खो दी है...'

शादी के 5 साल बाद इस मशहूर एक्ट्रेस ने लिया पति से तलाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -