SSR Case की जांच के लिए अब सामने आईं अमृता फडणवीस, कहा- 'मानवीयता खो दी है...'
SSR Case की जांच के लिए अब सामने आईं अमृता फडणवीस, कहा- 'मानवीयता खो दी है...'
Share:

सुशांत सिंह राजपूत केस में एक तरफ जहाँ सुशांत का परिवार न्याय चाहता है वहीँ दूसरी ओर राजीनीति के खेल भी खेले जा रहे हैं. जी हाँ, आप जानते ही होंगे इस केस में इस समय बिहार और मुंबई पुलिस आमने सामने आ गई हैं. ऐसे में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस लगातार सरकार के खिलाफ ही बोल रहे हैं. वह सुशांत का समर्थन कर रहे हैं. वहीँ अब उनके बाद उनकी पत्नी अमृता फडणवीस ने भी सुशांत को न्याय दिलाने के लिए महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ बोलना शुरू कर दिया है. हाल ही में अमृता ने ट्विटर पर लिखा,"जिस तरह से सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच की जा रही है, मुझे लगता है कि मुंबई ने अपनी मानवीयता खो दी है और अब यहां मासूमीयत, सज्जनता के साथ जीने वाले नागरिकों के लिए रहना सुरक्षित नहीं है."

इसी के साथ ही उन्होंने जस्टिस फॉर सुशांत सिंह राजपूत और जस्टिस फॉर दिशा सालियान हैशटैग लगाया है. वैसे बीते दिनों ही देवेंद्र फडणवीस ने भी उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में चल रही महाराष्ट्र सरकार को सवालों के घेरे में ले लिया था. उस दौरान उन्होंने कहा कि, 'बिहार पुलिस को जांच करने से महाराष्ट्र सरकार क्यों रोक रही है?' एक ट्वीट कर उन्होंने बोला, "बहुत ही हैरान करने वाला है कि महाराष्ट्र सरकार, बिहार पुलिस को अपनी ड्यूटी न करने देने को लेकर गैरजरूरी संदेह के घेरे में आ रही है."

इसके अलावा उन्होंने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने कहा,"क्यों बिहार पुलिस के अधिकारी को मुंबई पहुंचने पर क्वांरटीन कर दिया गया?" अब बात करें इस पूरे मामले के बारे में तो जब से सुशांत के पिता ने इस केस में रिया का नाम लिया है तब से इस मामले में जांच तेज हो गई है. वहीँ इस मामले को लेकर हर कोई सवाल उठा रहा है.

आज बॉम्बे हाई कोर्ट में होगी सुशांत केस को सीबीआई को देने के मामले में सुनवाई

मैनेजर दिशा की मौत की खबर सुनते ही बेहोश हो गए थे सुशांत, दोस्त ने किया खुलासा

शादी के 5 साल बाद इस मशहूर एक्ट्रेस ने लिया पति से तलाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -