शादी के 5 साल बाद इस मशहूर एक्ट्रेस ने लिया पति से तलाक
शादी के 5 साल बाद इस मशहूर एक्ट्रेस ने लिया पति से तलाक
Share:

कभी बॉलीवुड में अपनी अदाओं से सभी को दीवाना बनाने वाली मिनिषा लांबा को लेकर हाल ही में बड़ी खबर आई है. जी दरसल उन्होंने अपने पति से तलाक ले लिया है. हाल ही में मिनिषा लांबा ने खुद इस बात को कन्फर्म किया है कि उनका तलाक हो गया है. जी दरअसल बीते 2 सालों से वह अपने पति रायम थाम से अलग रह रही थीं और अब उन्होंने तलाक ले लिया है. आप सभी को बता दें कि मिनिषा और रायम ने 6 जुलाई 2015 को शादी की थी.

दोनों की शादी में दोनों के परिवार के कुछ लोग ही शामिल हुए थे और उन्ही लोगों के बीच दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे. मिनिषा के फैंस को शादी की तस्वीरें सामने आने के बाद पता चला था कि उन्होंने शादी कर ली है. वैसे मिनिषा और रायम की मुलाकात मुंबई के एक नाइट क्लब में साल 2013 में हुई थी. कहा जाता है इसी के बाद दोनों ने 2 साल तक एक-दूजे को डेट किया और फिर साल 2015 में शादी कर ली थी. वहीँ साल 2018 के अक्टूबर महीने से यह खबरें आने लगी थीं कि मिनिषा की शादी ठीक नहीं चल रही है और वह अपने पति से अलग रह रही हैं.

वैसे उस समय तो मिनिषा ने कुछ नहीं कहा था लेकिन अब उन्होंने तलाक की खबर को कन्फर्म किया है. अब बात करें काम के बारे में तो मिनिषा ने साल 2005 में फिल्म 'यहां' से करियर की शुरुआत की थी. उसके बाद वह कॉर्पोरेट, हनीमून ट्रैवल्स प्राइवेट लिमिटेड, दस कहानियां, बचना ऐ हसीनों, शौर्य, वेल डन अब्बा भेजा फ्राई 2, भेजा फ्राई 3 जैसी पॉप्युलर फिल्मों में दिखाई दी थी. अब इन दिनों वह फिल्मों से दूर हैं.

पत्नी अर्पिता को आयुष शर्मा ने इमोशनल नोट लिखकर दी जन्मदिन की बधाई

सुशांत केस में खुला अब तक का सबसे बड़ा राज, जीजा ने किया था यह मैसेज

सलमान ने भाइयों के साथ राखी दिखाते हुए शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -