3डी रंगोली बनाकर सुशांत की फैन ने दी श्रद्धांजलि
3डी रंगोली बनाकर सुशांत की फैन ने दी श्रद्धांजलि
Share:

सुशांत सिंह राजपूत ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. आप जानते ही होंगे उन्होंने 14 जून को अपने मुंबई के बांद्रा स्थित घर में आत्महत्या कर ली थी और उनके जाने से हर किसी को गहरा झटका लगा था. लोग अब तक यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि सुशांत जैसा इंसान सुसाइड भी कर सकता है. ऐसे में अब लोग अलग अलग माध्यम से उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. वहीं सुशांत की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी थी और इस समय लोग उनकी यादों में खोये हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by shikha sharma (@shikha.s_art) on

अब हाल ही में एक फैन ने बहुत ही सुंदर तरीके से सुशांत को श्रद्धांजलि दी है. इस समय सोशल मीडिया पर सुशांत से जुड़ा एक विडियो बड़ा वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं ये विडियो सुशांत की 3डी रंगोली का है. इस विडियो में एक लड़की सुशांत सिंह की बड़ी ही खूबसूरत रंगोली बनाते दिखाई देती है. आप देख सकते हैं इस रंगोली का स्टाइल 3डी है मतलब ये देखने में ऐसे प्रतीत होती है मानो जमीन से उठी हो. वैसे जब रंगली बनाने वाली लड़की पास बैठती है तो ऐसा लगता है मानों सच में सुशांत उनके करीब बैठे हो.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by shikha sharma (@shikha.s_art) on

आप देख सकते हैं इस रंगोली को सुशांत की फैन शिखा शर्मा ने बनाया है और उन्होंने इस रंगोली का एक विडियो भी अपने इन्स्टाग्राम हैंडल पर साझा किया है. वहीं इस विडियो को शेयर करते हुए वे कैप्शन में लिखती है - 'सुशांत सिंह राजपूत को एक बड़ी श्रद्धांजलि, आप हमारे दिलों में हमेशा जिंदा रहोगे सर.' उनकी रंगोली को देखकर सभी के दिलों में सुशांत की कई यादें ताजा हो गई और हर कोई उनकी रंगोली पर कमेंट कर रहा है.

सुशांत के परिवार ने किया प्रेयर मीट का आयोजन, वायरल हो रहीं तस्वीरें और वीडियो

बिना मास्क के सड़क पर साइकिल दौड़ाते नजर आए सूरज पंचोली

नए कलाकारों को काजोल ने दी यह ख़ास सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -