नए कलाकारों को काजोल ने दी यह ख़ास सलाह
नए कलाकारों को काजोल ने दी यह ख़ास सलाह
Share:

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल ने नवागंतुक कलाकारों के लिए एक खास टिप्स साझा करते हुए कहा कि 'उन्हें ओरिजिनल बने रहना चाहिए.' जी दरअसल काजोल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने प्रशंसकों व फॉलोअर्स के साथ बातचीत के एक सत्र का आयोजन किया. इस दौरान उन्होंने बहुत सी बातें की. वहीं उनके एक प्रशंसक ने नवागंतुक कलाकारों के लिए उनकी तरफ से एक टिप्स के बारे में पूछा तो अभिनेत्री काजोल ने इसके बारे में पूछा, "कृपया ओरिजिनल बने रहिए, किसी को कॉपी मत कीजिए."

वहीं जब एक यूजर ने पूछा कि वह नफरत से कैसे निपटती हैं? तो इस पर अभिनेत्री ने बताया, "नफरत से निपटा नहीं जा सकता है. आप बस हमेशा खुश रहिए और अधिक सकारात्मक बने रहिए." इसी के साथ काजोल ने इस इंटरैक्टिव सेशन में इस तरह के कई सवालों के जवाब दिए. अब बात करें अभिनय के बारे में तो आने वाले समय में वह फिल्म 'त्रिभंगा' के साथ डिजिटल में डेब्यू करेंगी, जो रेणुका शहाणे द्वारा निर्देशित है. वैसे काजोल अब तक कई बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा रहीं हैं. उन्होंने एक के बाद एक हिट फ़िल्में दी हैं जिनमे कुछ कुछ होता है और दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे शामिल है.

वैसे काजोल को आप सभी ने आखिरी बार अपने पति अजय देवगन के साथ फिल्म तानाजी में देखा होगा जो बेहतरीन रही थी. काजोल इस फिल्म में उनकी पत्नी के किरदार में नजर आईं थीं और इस फिल्म में उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. फिलहाल वह अपनी नयी फिल्म के लिए तैयारियों में हैं.

सोनम कपूर को मैसेज में मिल रही गालियां, किये स्क्रीनशॉट्स शेयर

सुशांत केस में सलमान पर भड़कीं सोना मोहपात्रा, कहा- 'पोस्टर बॉय'

सोहा ने शेयर किया अपनी बेटी का वीडियो, करते नजर आई योगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -