सुशांत के परिवार ने किया प्रेयर मीट का आयोजन, वायरल हो रहीं तस्वीरें और वीडियो
सुशांत के परिवार ने किया प्रेयर मीट का आयोजन, वायरल हो रहीं तस्वीरें और वीडियो
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि बीते 14 जून को बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अंतिम सांस ली. वहीं सुशांत का यूं अचानक दुनिया छोड़ जाना उनके फैंस और फैमिली को सदमा दे गया. अभी सुशांत सिंह राजपूत केवल 34 साल के थे और उनकी आत्महत्या ने सभी को हैरान किया है. ऐसे में बीते रविवार को पटना में सुशांत के घर पर उनके परिवार ने प्रेयर मीट का आयोजन किया. इस समय सोशल मीडिया पर सुशांत के प्रेयर मीट की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं जो आप देख सकते हैं. इन तस्वीरों और वीडियो के कमेंट में सुशांत के फैंस एक्टर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The House of Tag! (@houseoftag_official) on

वैसे आपको याद हो तो इससे पहले केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से मुलाकात की थी. जी दरअसल रविशंकर प्रसाद ने एक्टर को याद करते हुए ट्वीट भी किया था. साथ ही परिवार से मुलाकात की तस्वीरें साझा की थीं. बीते समय में रविशंकर प्रसाद ने ट्वीट कर लिखा था- ''सुशांत सिंह राजपूत के पटना वाले घर गया था. परिवार से मुलाकात की है. अपनी संवेदना व्यक्त की है. एक सुपर टैलेंटेड एक्टर का यूं अंत हो जाना दुख देता है. उनके निधन के बाद फिल्मों में क्रिएटिव एक्टिंग कम हो जाएगी. उन्हें बहुत ऊंचाई पर पहुंचना था. वो इससे ज्यादा डिजर्व करते थे.''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by love_shine (@loves_.shine) on

वहीं दूसरी तरफ आप देख रहे होंगे सोशल मीडिया पर फैंस रोष दिखा रहे हैं और सुशांत की मौत का जिम्मेदार सलमान खान, करण जौहर, एकता कपूर, को मान रहे हैं. सलमान खान, एकता कपूर, करण जौहर के खिलाफ केस भी दर्ज कराया गया है.

सोनम कपूर को मैसेज में मिल रही गालियां, किये स्क्रीनशॉट्स शेयर

सुशांत केस में सलमान पर भड़कीं सोना मोहपात्रा, कहा- 'पोस्टर बॉय'

सोहा ने शेयर किया अपनी बेटी का वीडियो, करते नजर आई योगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -