बिना मास्क के सड़क पर साइकिल दौड़ाते नजर आए सूरज पंचोली
बिना मास्क के सड़क पर साइकिल दौड़ाते नजर आए सूरज पंचोली
Share:

इस समय पूरे देश में कोरोना वायरस का कहर बरसा हुआ है. ऐसे में आप देख ही रहे होंगे मामले बढ़ते चले जा रहे हैं. वहीं इस वायरस को बढ़ते हुए देखकर सरकार ने लोगों से सोशल डिस्टेसिंग का पालन करने के लिए और मास्क लगाने के लिए कहा है. किसी को भी बिना मास्क के बाहर निकलने की इजाजत नहीं है. ऐसे में इस समय बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचोली की कुछ तस्वीरे सामने आई हैं जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल यह तस्वीरें हैरान करने वाली हैं.

आप देख सकते हैं एक्टर कोरोना के बीच घर से बाहर निकले लेकिन बिना मास्क लगाए और ना ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया है. जी हाँ, आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में सूरज पंचोली सड़क पर साइकल दौड़ा रहे हैं, और एक्टर अपनी खुशी में इतने मदहोश हैं कि वो भूल गए हैं कि ये कोरोना काल का समय है. वहीं सूरज ने अपने मुंह पर मास्क नहीं लगा रखा है और हैरानी इस बात की है कि उनके पीछे जो शख्स साइकिल चला रहे हैं उन्होंने चेहरे पर मास्क लगा रखा है. जी हाँ, अब इस समय सूरज ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुके हैं. हर कोई उन्हें गलत-गलत बोल रहा है.

वैसे इससे पहले सैफ अली खान को भी बिना मास्क देखा गया था और उस समय भी सोशल मीडिया पर एक्टर को ट्रोल्स का सामना करना पड़ा था. अब अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो सूरज पंचोली को पिछली बार फिल्म सैटेलाइट शंकर में देखा गया था और अभी उनके पास किसी फिल्म के ना होने की खबर है.

सोहा ने शेयर किया अपनी बेटी का वीडियो, करते नजर आई योगा

सुशांत केस में सलमान पर भड़कीं सोना मोहपात्रा, कहा- 'पोस्टर बॉय'

जब #Metoo में आया था सुशांत का नाम, इस एक्ट्रेस के बयान ने बचा ली थी इज्जत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -