रिया ने सुशांत की जिस बहन पर लगाया था छेड़छाड़ का आरोप, अभिनेता ने उसी को बनाया नॉमिनी
रिया ने सुशांत की जिस बहन पर लगाया था छेड़छाड़ का आरोप, अभिनेता ने उसी को बनाया नॉमिनी
Share:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच सीबीआई कर रही है. DRDO गेस्ट हाऊस में 12वें दिन सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती के पेरेंट्स से काफी समय तक पूछताछ की. एक्ट्रेस रिया इस मामले में मुख्य अपराधी हैं. इस दौरान सिद्धार्थ पीठानी, नीरज सिंह, केशव तथा सैमुअल मिरांडा को भी बुलाया गया था. इस मध्य दिवंगत अभिनेता की बैंक स्टेटमेंट से ये स्पष्ट पता चलता है कि उन्होंने अपनी सिस्टर प्रियंका को नॉमिनी बनाया था.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेता ने अपनी सम्पति तथा निवेश का नॉमिनी अपनी बहन प्रियंका सिंह को बनाया था. अभिनेता ने अपनी मौत के करीब एक माह पूर्व ही अपनी बहन को अपने पैसे तथा प्रॉपर्टी का नॉमिनी बनाया था. इस रिपोर्ट में बताया गया है कि अभिनेता और बैंक के एक अफसर के बीच इस बाबत वॉट्सएप पर बात हुई थी. वही रिया चक्रवर्ती ने आरोप लगाया था कि अभिनेता एवं उनकी बहन प्रियंका के रिलेशन अच्छे नहीं थे. 

साथ ही रिया ने प्रियंका पर छेड़छाड़ करने का भी आरोप लगाया था, तथा वॉट्सएप का स्क्रीनशॉट शेयर किया था, जिसमें अभिनेता अपनी बहन प्रियंका से नाराज दिख रहे थे. किन्तु सामने आए तथ्यों पर ध्यान दे, तो अभिनेता और उनकी बहनों के बीच रिलेशन अच्छे थे. वही अभी हाल ही में स्क्रीनशॉट सामने आया है, जिसके अनुसार 8 जून को जब रिया चक्रवर्ती अभिनेता का घर छोड़ कर गईं थीं, उसी दिन अभिनेता की बहन प्रियंका सुशांत को चैट पर दवाइयों की लिस्ट भेज रही थीं, तथा ये भी बता रहीं थी कि कौन सी टेबलेट कब लेनी है. साथ ही मामले की जांच लगातार जारी है.

'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' के प्रसारण पर रोक को लेकर दिल्ली हाई कोर्ट ने लिया ये फैसला

दिशा सालियान केस को लेकर सिद्धार्थ पिठानी का नया खुलासा, कही ये बात

5 महीने बाद मुंबई लौटी वाणी कपूर ने साझा किया शहर से दूर रहने का अनुभव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -