5 महीने बाद मुंबई लौटी वाणी कपूर ने साझा किया शहर से दूर रहने का अनुभव
5 महीने बाद मुंबई लौटी वाणी कपूर ने साझा किया शहर से दूर रहने का अनुभव
Share:

मूवी ‘वॉर’ में अपनी कमनीय काया तथा मूवी के सुपरहिट सांग्स पर अट्रेक्टिव डांस दिखाने वाली गौरांगना वाणी कपूर बुधवार तड़के जब मुंबई अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर पहुंची, तो उन्हें लगा जैसे कि वह नै जिंदगी जीने जा रही हैं. वाणी ने प्रातः मुंबई से स्कॉटलैंड के लिए उड़ान भरी, जहां वह पूर्व से उपस्थित एक हिंदी फिल्म की शूटिंग का भाग बनेंगी.

वही हवाईअड्डे पर आने के पश्चात् अपने एक्सपीरियंस के बारे में वाणी कपूर कहती हैं, “मैं बता नहीं सकती कि इस वक़्त मैं कैसा फील कर रही हूं. ऐसा लग रहा है जैसे कोई स्वपन चल रहा है. पांच माह हो गए मुझे मुंबई से बाहर निकले हुए, तथा मै वापस कैमरे के सामने आने के लिए बहुत उत्सुक हूं. फिल्म के सेट पर पहुंचना ऐसा पल होगा, जिसकी मैं बेसब्री से प्रतीक्षा करती रही हूं. ऐसा लग रहा है कि जैसे मैं किसी दूसरे जीवनकला में पहुंच गई हूं.”

साथ ही वाणी कपूर ने इस बात पर भी प्रसन्नता व्यक्त की है कि सब कुछ अब ठीक होता नजर आ रहा है. लोगों ने COVID-19 वायरस के साथ रहने का ही इरादा बना लिया है. लोग अब घरों से निकल रहे हैं, अपने कार्य पर लौट रहे हैं. लोगों में खौफ भी कम हुआ है. वह कहती हैं, “किन्तु संकट अभी टला नहीं है. हम सबको जो भी अपने कार्य या अपने जुनून के चलते घर से बाहर निकल रहे हैं, उन्हें घर वापस भी जाना है. साथ ही घर लौटकर अपने परिवार के लिए हम संकट न बनें, इसके लिए बाहर बहुत सतर्कता की आवश्यकता है. मास्क लगाना बिलकुल न भूलें, तथा हाथों को बार बार साबुन से अवश्य धोते रहें.” इसी के साथ एक्ट्रेस ने अपना अनुभव साझा किया है.

तापसी, हिना के बाद रिया के सपोर्ट में आईं विद्या बालन, कहा- 'वो निर्दोष...'

करण की नयी किताब के बारे में सुनकर भड़कीं कंगना, कहा- 'बच्चे का यूं उत्पीड़न...'

सोनू सूद फिर बने मसीहा, इस बार नाविकों की सहायता कर कही ये बातसोशल मीडिया पर एक यूजर्स ने रिया को इस प्रकार किया ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -