दिशा सालियान केस को लेकर सिद्धार्थ पिठानी का नया खुलासा, कही ये बात
दिशा सालियान केस को लेकर सिद्धार्थ पिठानी का नया खुलासा, कही ये बात
Share:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जांच लगातार जारी है. सीबीआई जांच के दौरान तमाम बातें निकल कर सामने आ रही हैं. वहीं सीबीआई इस मामले से समंधित उन सभी व्यक्तियों से पूछताछ कर रही है, जो अभिनेता के कांटेक्ट में थे, तथा अंतिम समय में उनके साथ थे. वहीं अब इस मामले में ड्रग एंगल सामने आने के पश्चात् इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है. 

वहीं सीबीआई अभिनेता के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी से बार बार पूछताछ कर रही है. क्योंकि वह उस समय उसी फ्लैट में थे, जहां अभिनेता मृत पाए गए थे. इसी मध्य सिद्धार्थ ने सीबीआई को अभिनेता को लेकर एक और सुचना दी है जो दिशा सालियान से संबंधित है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दिवंगत अभिनेता के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी ने अपने बयान में कई नए खुलासे किए हैं. उन्होंने बताया कि अभिनेता अपनी एक्स प्रबंधक दिशा सालियान की मौत की खबर से बेहद परेशान हो गए थे. 

और वह इतने परेशान थे कि उनका स्वास्थ्य खराब होने लगा था. वहीं अभिनेता ने मुझे अपने बेडरूम में ही उनके साथ सोने को कहा था. यही नहीं अभिनेता दिशा की मौत से संबंधित हर एक खबर मुझसे ले रहे थे. साथ-साथ उनके पूछने पर मैं भी उन्हें दिशा से संबंधित अपडेट्स दे रहा था. आपको बता दें कि 34 साल के सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 अपने मुंबई वाले फ्लैट में मृत पाए गए थे. साथ ही मामले की जांच लगातार की जा रही है, तथा पूछताछ भी जारी है.

तापसी, हिना के बाद रिया के सपोर्ट में आईं विद्या बालन, कहा- 'वो निर्दोष...'

करण की नयी किताब के बारे में सुनकर भड़कीं कंगना, कहा- 'बच्चे का यूं उत्पीड़न...'

सोनू सूद फिर बने मसीहा, इस बार नाविकों की सहायता कर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -