ड्रग्स कनेक्शन के मामले में आज NCB भेजेगी रिया को समन!
ड्रग्स कनेक्शन के मामले में आज NCB भेजेगी रिया को समन!
Share:

ड्रग्स के मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने गिरफ्तार कर लिया है. अब एक नयी खबर है. इस खबर के मुताबिक अब रिया को भी ड्रग्स मामले में एनसीबी समन भेजने की तैयारी में है. जी हाँ, वैसे आपको याद हो तो इससे पहले बीते शुक्रवार सुबह रिया के घर पर एनसीबी की छापेमारी हुई. उस दौरान शोविक की कार की भी एनसीबी ने तलाशी ली. वहीं पूछताछ के लिए गई एनसीबी शोविक को अपने साथ लेकर चली गई.

उसके बाद सैमुअल मिरांडा के घर पर भी दबिश की गई. अपने साथ शोविक और सैमुअल को लेकर एनसीबी ने दो ड्रग्स पेडलर्स जैद और बासित के साथ बिठाया. उसके बाद उनसे पूछताछ की. अब ऐसी खबरें हैं कि इस पूछताछ में सैमुअल मिरांडा ने कबूल किया कि वो ड्रग्स खरीदता था. उसके अलावा शोविक ने भी माना कि ड्रग्स की खरीदारी हुई थी. इसी पूछताछ में कुछ और ड्रग पेडलर्स के नाम भी सामने आए हैं. वैसे शोविक ने इस बात से इनकार किया कि उसने मुनाफे के लिए ड्रग्स की खरीद-बिक्री की.

अब इस बीच सवाल यह सामने आ रहा है कि इसके लिए पैसे कहां से आते थे? क्या ड्रग्स के लिए सुशांत का पैसा पानी की तरह बहाया जा रहा था? वैसे ड्रग्स मामले में अब तक रिया से पूछताछ नहीं हुई है लेकिन खबरें हैं रिया भी ड्रग्स लेती थीं. अब सभी की निगाहें एनसीबी के अगले कदम पर है. लोग इस समय यह भी शक जता रहे हैं कि जल्द ही रिया की भी गिरफ्तारी हो सकती है.

गिरफ्तार हुए रिया के भाई शोविक और सैमुअल, क्या अब है रिया की बारी?

आखिर क्यों दिलीप कुमार को उनके भाइयों के निधन की खबर नहीं दी गई ?

बाइपोलर डिसऑर्डर से जूझ रहे अभिनेता ने साझा किया अपना दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -