गिरफ्तार हुए रिया के भाई शोविक और सैमुअल, क्या अब है रिया की बारी?
गिरफ्तार हुए रिया के भाई शोविक और सैमुअल, क्या अब है रिया की बारी?
Share:

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर NCB ने बड़ी कार्रवाई कर दी है. अब इस मामले में रिया के भाई शोविक को गिरफ्तार किया जा चुका है. जी दरअसल उनके अलावा सैमुअल मिरांडा भी अरेस्ट हो चुके हैं. वैसे इससे पहले एनसीबी ने कहा था कि आज कोई गिरफ्तारी नहीं होगी, लेकिन उसके बाद देर शाम एनसीबी ने लंबी पूछताछ की और शोविक और सैमुअल को गिरफ्तार कर लिया. आप सभी को हम यह भी बता दें कि बीते शुक्रवार की सुबह पहले रिया के घर पर एनसीबी ने रेड की थी और वो पूछताछ के लिए शोविक को साथ ले गए थे.

वहीं रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को NDPS एक्ट की धारा 8सी, 28 और 29 के तहत गिरफ्तार कर लिया है. वैसे NCB का कहना है शोविक इस दौरान का सूत्रधार था उसने न केवल सुशांत के लिए बल्कि कुछ अन्य बॉलीवुड सितारों के लिए भी ड्रग्स की व्यवस्था की. बीते दिनों ही एनसीबी के उपनिदेशक केपीएस मल्होत्रा ने कहा था कि 'शोविक को जल्द गिरफ्तार किया जा सकता है.' उसके बाद शुक्रवार की सुबह से ही रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक को घेरे में लिया जा रहा था और शाम होते होते उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

बीते कल यानी शुर्क्वार को शोविक को ड्रग्स पेडलर के साथ बिठाकर पूछताछ की गई. आप सभी को बता दें कि ड्रग्स कनेक्शन में एनसीबी ठोस सबूत की तलाश में थी और शोविक का नाम ना सिर्फ रिया की चैट में आया बल्कि जैद और बासित ने भी उसके साथ लिंक की बात की. यही गवाही शोविक की गिरफ्तारी का कारण बनी. अब यह देखना है कि केस आगे क्या मोड़ लेता है...? क्या रिया भी गिरफ्तार होंगी...?

आखिर क्यों दिलीप कुमार को उनके भाइयों के निधन की खबर नहीं दी गई ?

बाइपोलर डिसऑर्डर से जूझ रहे अभिनेता ने साझा किया अपना दर्द

'रसोड़े में कौन था' पर अक्षय कुमार ने शेयर किया ये फनी फोटो, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -