आखिर क्यों दिलीप कुमार को उनके भाइयों के निधन की खबर नहीं दी गई ?
आखिर क्यों दिलीप कुमार को उनके भाइयों के निधन की खबर नहीं दी गई ?
Share:

पूरी दुनिया में COVID-19 का कहर देखने को मिल रहा है. भारत में ही रोजाना लगभग 60 से 70 हजार संक्रमण के केस सामने आ रहे हैं. सामान्य से लेकर विशेष तक पर, COVID-19 ने अपना प्रकोप दिखाया है. COVID-19 काल दिलीप कुमार के परिवार के लिए काल सिद्ध हुआ. हाल ही में दिलीप कुमार के एक के पश्चात् एक कर, दो भाइयों की मृत्यु हो गई, जिसके बारे में अभी तक 'ट्रेजेडी किंग' को नहीं बताया गया है.

दरअसल हाल ही में सायरा बानो ने एक मीडिया हाउस से चर्चा की. इस चर्चा में सायरा बानो ने कहा कि दोनों भाइयों की दुःख वाली तथा परेशान कर देने वाली जानकारी को दिलीप साहब से दूर रखा गया है. क्योकि इस सुचना से उनकी सेहत पर प्रभाव पड़ सकता है. वही चर्चा में सायरा ने कहा, 'आपसे सच कहें कि अब तक दिलीप साहब को असलम भाई तथा एहसान भाई के चले जाने की सुचना नहीं दी गई है. 

साथ ही उन्होंने कहा, हम प्रयास करते हैं कि ऐसी परेशान करने वाली जानकारी उन तक ना पहुंचें. केवल इतना ही नहीं बल्कि हमने उन्हें अमिताभ बच्चन के COVID-19 सकारात्मक होने के वक़्त भी नहीं बताया था. उन्हें अमिताभ के हॉस्पिटल में एडमिट होने वाली सुचना भी हमने नहीं दी थी.' चर्चा में सायरा बानो ने आगे कहा, 'असलम तथा एहसान को इस प्रकार खोना हम लोगों के लिए भयावह था. मैंने अपनी एक नजदीकी मित्र को भी कुछ दिनों पूर्व कोरोना के चलते ही खो दिया. इसी के साथ सायरा ने न बताने की वजह शेयर की है.

बाइपोलर डिसऑर्डर से जूझ रहे अभिनेता ने साझा किया अपना दर्द

'रसोड़े में कौन था' पर अक्षय कुमार ने शेयर किया ये फनी फोटो, कही ये बात

‘ए वेडनेसडे’ के बाद रॉनी ने की ‘ए थर्सडे’ बनाने की घोषणा, ये एक्ट्रेस निभाएगी खतरनाक रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -